बिहार के मंत्री का बयान, 2025 के चुनाव को तैयार रहें बीजेपी कार्यकर्ता, कहा- गलतियों से सबक लेने की जरूरत

बिहार के पंचायती राज मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से 2015 के चुनाव की गलती सुधारते हुए 2024 और 2025 के चुनावों के लिए तैयार रहने की अपील की है। आगामी चुनाव त्रिकोणीय होने की आशंका व्यक्त की। कार्यकर्ताओं और हाजीपुर के भाजपा विधायकों को तैयार रहने की बात उन्होंने कही।

हाजीपुर में रविवार को जिला कार्यसमिति की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को मंत्री संबोधित कर रहे थे। बैठक में वैशाली जिले के तीनों भाजपा विधायक की मौजूदगी में पंचायती राज मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए 2015 के विधानसभा चुनाव की गलनी नहीं करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि हमें अपनी गलती को सुधारने के लिए आने वाले 2024 और 2025 के चुनावों के लिए मजबूत होना होगा। मंच पर उपस्थित तीनों भाजपा विधायक क्रमश: हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह, लालगंज विधायक संजय कुमार सिंह और पातेपुर विधायक लखेन्द्र रौशन को संबोधित करते हुए इसके लिए तैयार रहने को कहा। 

उन्होंने कहा कि तीसरी शक्ति मजबूत हो रही है, राघोपुर में भाजपा प्रत्याशी सतीश राय को इसी कारण हार का सामना करना पड़ा था। मंत्री ने कहा कि लोग कब्रिस्तान की चिंता तो करते हैं, लेकिन श्मशान के बारे में भूल जाते हैं।  घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि जिस गांव में श्मशान घाट की आवश्यकता होगी, उस गांव में श्मशान घाट का निर्माण किया जायेगा। हम 85 प्रतिशत आबादी को नहीं भूल सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com