Indore Crime News: इंदौर में दो भाईयों की धारदार हथियारों से हत्या, 70 वर्षीय मां गंभीर

Indore Crime News: इंदौर। शहर के चंदननगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार तड़के कुछ लोगों ने दो भाईयों की हत्या कर दी। हमलें में 70 वर्षीय वृद्धा गंभीर घायल हुई है। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। विवाद टीन की झोपड़ी बनाने के लेकर हुआ था। रहवासियों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक घटना ग्रीन पार्क कॉलोनी के पास गरीब नवाज बस्ती की है। टीन शेड में रहने वाले छोटू और उसके भाई नईम की सामने रहने वाले कमर जान व उसके साथियों ने हमला कर हत्या कर दी। आरोपितों ने छोटू-नईम की 70 वर्षीय मां खुर्शीद बी पर भी हमला किया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। रहवासियों के मुताबिक आरोपित मूलतः महाराष्ट्र के अमरावती के रहने वाले है। कांकड़ पर टीनशेड बनाकर रहते है। उनका गुरुवार को भी टापरी बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

तड़के करीब 5 बजे आरोपित सब्बल,सरिया व धारदार हथियार लेकर खुर्शीद की टापरी में घुस गए और तीनों पर हमला कर दिया। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में भी ले लिया है। घटना से रहवासियों ने आक्रोश है। उन्होंने कहा कि आरोपित अवैध गतिविधियों में लिप्त है और जमीनों पर कब्जा करते है। विरोध करने पर महिलाओं से झूठी रिपोर्ट दर्ज करवा कर लोगों को फंसा देते है।

टापरी में ताला लगाकर भागे

घटना के तुरंत बाद आरोपित टीनशेड की टापरी में ताला लगाकर सामान बटोर कर परिवार सहित फरार हो गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com