पटना में 24 घंटे में 30 कोरोना संक्रमितों की मौत, रिकॉर्ड 3665 नए संक्रमित मिले

पटना में गुरुवार को कोरोना संक्रमितों के मिलने का नया रिकॉर्ड बना। एक दिन में अबतक का सबसे ज्यादा 3665 नए कोरोना संक्रमित मिले। इससे पहले एक मई को सबसे ज्यादा 3024 संक्रमित मिले थे। 

पांच दिन में ही संक्रमितों का नया रिकॉर्ड बन गया। गुरुवार को 30 संक्रमितों की मौत भी अलग-अलग अस्पतालों में हुई। इसमें एनएमसीएच, एम्स, पीएमसीएच में सात-सात जबकि आईजीआईएमएस में नौ संक्रमितों की मौत हुई। पीएमसीएच में मरनेवालों में पटना के राजेश कुमार, मालती देवी, गिरिश कुमार, मो. इकबाल और गुरुदेव मिश्रा के अलावा गोपालगंज की अनिता मुखर्जी और छपरा की महेश्वरी देवी शामिल हैं। 

वहीं एम्स में मरनेवालों में पटना के संतोष यादव, जनार्दन प्रसाद, लक्ष्मीनिया देवी, सलेहा बीवी, जीवोधन कुमार, मधुबनी की उर्मिला देवी और भोजपुर के चंद्रकांत तिवारी शामिल हैं। पटना में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख 18 हजार 924 हो गई है। इनमें से 96 हजार 329 लोग अबतक स्वस्थ हो चुके हैं। सक्रिय संक्रमितों की संख्या 21704 हो गई है। 

एम्स पटना में गुरुवार को 35 नए संक्रमित भर्ती हुए जबकि 23 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। कुल भर्ती मरीजों की संख्या 327 हो गई है। वहीं पीएमसीएच में 13 नए संक्रमित भर्ती हुए जबकि 13 को डिस्चार्ज किया गया। कुल भर्ती मरीजों की संख्या 96 हो गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com