बिहार में बेखौफ चोरों की करतूत, रिटायर्ड दारोगा के फ्लैट से 45 लाख की संपत्ति चोरी, बेटी की शादी टलने के कारण घर में रखे थे कैश व गहने

बिहार के मुजफ्पुरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना के न्यू सैदपुरा इलाके में रिटायर्ड दारोगा राम किशोर सिंह के बंद फ्लैट को चोरों ने निशाना बनाया। घर का ताला तोड़ कर 15 लाख नकद, जेवरात, कपड़े समेत 45 लाख की संपत्ति चोरी कर ली। मामले में बुधवार को पीड़ित ने थाने में एफआईआर करायी है। इसमें मकान मालिक, उनकी पत्नी समेत अन्य पड़ोसियों को आरोपित किया है।

बताया कि 23 अप्रैल को गृहस्वामी की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें इलाज के लिए दरभंगा लेकर गये थे। वहां से लौटने पर बेटे रवि भूषण को चोरी की जानकारी हुई। पुलिस को उन्होंने बताया कि वे मूल रूप से दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना के तरौनी के निवासी हैं। वे यहां राजीव कुमार सिंह के मकान में किराये पर रहते थे। उनकी बेटी की शादी 24 अप्रैल को होने वाली थी। इसमें खर्च के लिए उन्होंने अपनी जमीन बेची थी। कोरोना को देखते हुए शादी को स्थगित कर दिया गया। उनकी तबीयत बिगड़ने पर बेटा, बेटी और पत्नी उन्हें लेकर दरभंगा गए थे। 26 अप्रैल को उनका बेटा वापस लौट कर आया। उसने देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। घर में रखे सामान इधर उधर बिखरे हुए थे। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की।

थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। गृहस्वामी ने मकान मालिक, उसकी पत्नी समेत अन्य पड़ोसियों को आरोपित किया है। पुलिस छानबीन कर रही है। 

इन सामानों की हुई चोरी
15 लाख नकद, जेवरात, कपड़े, कागजात, बैंक का पासबुक, एटीएम समेत अन्य सामान चोरी हो गया था। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने घर से 15 लाख नकदी, पत्नी के पांच लाख के जेवरात, एक लैपटॉप, बनारसी साड़ी पांच पीस, सिल्क साड़ी 11 पीस, सूती साड़ी 50 पीस, अटैची पांच पीस, शादी में देने के लिए पांच लाख के जेवरात आदि शामिल है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com