Jabalpur News: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी चोरी के आरोपित को जीआरपी ने जेल तक कराया पैदल मार्च

जबलपुर: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक ओर जहां शारीरिक दूरी का संदेश दिया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर जीआरपी इस संदेश को दरकिनार करते हुआ चोरी के दो आरोपितों को एक हथकड़ी में बांधकर पैदल कोर्ट से जेल तक ले गई। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि दो आरोपित में से एक कोरोना पॉजिटिव था और दूसरा निगेटिव। जीआरपी की यह हरकत सामने आई है तो जबलपुर रेलवे स्टेशन के जीआरपी थाना प्रभारी एसके नेमा का कहना था कि आरोपितों को जिस गाड़ी से ले जाना था वह खराब हो गई थी। इस वजह से उन्हें पैदल जेल तक ले जाया गया।

आरोपित के संक्रमित होने की थी जानकारी: दरअसल, जीआरपी द्वारा चोरी के मामले में दो आरोपियों को पकड़ा था। इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने एक ही हथकड़ी लगाकर अदालत से पैदल मार्च निकाल कर जेल पहुंचाया। खास बात यह है कि जीआरपी को आरोपित के संक्रमण होने की जानकारी थी इसलिये उन्हें जेल ले जाने वाले पुलिसकर्मी ने खुद पीपीई किट पहन ली, लेकिन आरोपितो की नहीं पहनाई।

जानकारी के मुताबिक जीआरपी ने मोबाइल चोरी के मामले में खितौला के दाे आरोपितो को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट पेश किया गया। कोर्ट से दोनों का कोविड टेस्ट कराकर जेल दाखिला का वारंट जारी किया गया। दोनों का विक्टोरिया अस्पताल में एंटीजन टेस्ट कराया गया।

जीआरपी थाना प्रभारी ने कहा कि, आरोपितो में एक नागपुर में था। वहां कोरोना का संक्रमण फैला हुआ है। जेल दाखिल करने से पहले कोविड टेस्ट कराना जरूरी था। जिस वजह से दोनों को विक्टोरिया भेजा गया था। वहां से रिपोर्ट जेल प्रशासन को अब तक नहीं मिली है। इसलिये किसी एक के पॉजिटिव होने की पुष्टि नहीं की जा सकती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com