बरात में आए दो नाबालिग का हुआ अपहरण, अपराधियों ने फिरौती न मिलने पर दी गोली मारने की धमकी

झारखंड के साहिबगंज से बिहार के कटिहार में बारात में आए दो नाबालिग लड़कों का अपहरण कर लिया गया। अपहरकर्ताओं ने एक लाख रुपये की फिरौती मांगी। इसके अलावा परिजनों को फिरौती की रकम नहीं देने पर उन्हें गोली मारने की धमकी दी। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी के निर्देश पर टीम गठित की गई। टीम ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कदेपुरा में छापेमारी करके अपहृत नाबालिगों को बरामद कर लिया है।

घटना के बारे में एसपी विकास कुमार ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि मनोज कुमार ने आवेदन दिया कि मेरे मौसेरे भाई नकुल कुमार और उसका दोस्त विष्णु राय तीन अप्रैल को बारात में गए थे। पांच अप्रैल को वे अपने घर जाने के लिए मिरचाईबाड़ी चौक पहुंचकर मनिहारी की ओर जाने वाली गाड़ी को ढूंढ रहे थे।

इसी बीच शाम को लगभग सात बजे मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। उन्हें छोड़ने की एवज में मेरे भाई के मोबाइल पर फोन करके फिरौती के तौर पर एक लाख रुपये मांगे। बाद में फिरौती की रकम 60 हजार हो गई। अपहरणकर्ता ने कहा कि यदि रुपये नहीं दोगे तो दोनों को गोली मार दी जाएगी।

पीड़ित पक्ष की तरफ से सहायक थाने में लिखित आवेदन पर अपहरण का मामला दर्ज करके पुलिस कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने इस मामले में गणेश चौहान को दलन चौक से गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मक्के के खेत से दोनों अपहृत लड़कों को सकुशल बरामद कर लिया। उनके हाथ पैर बंधे हुए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com