Corona Vaccination in Bina: बीना में कोरोना का टीका लगवाने को लेकर लोगों में उत्‍साह, सुबह से टीकाकरण केंद्रों पर लगी कतार

Corona Vaccination in Bina:। जिले की बीना तहसील के लोगों में अब धीरे-धीरे कोरोना टीकाकरण को लेकर उत्‍साह बढ़ रहा है। लोग स्‍वप्रेरणा से टीकाकरण केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। बीना के सिविल अस्पताल में संचालित टीकाकरण केंद्र पर सोमवार को सुबह से वैक्सीन लगवाने वाली की लाइन लग गई। सुबह 9 बजे तक 250 से ज्यादा लोग वैक्सीन लगवाने पहुंचे। जल्दी वैक्सीन लगवाने के चक्कर में कोई गेट पर एक से डेढ़ घंटे तक खड़ा रहा तो कुछ लोग गेट के बाहर जमीन पर बैठ गए। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्र में संचालित 18 अन्य केंद्रों पर वैक्सीन लगवाने लोगों की भीड़ लगी रही। ग्रामीण क्षेत्र में वैक्सीन लगवाने वालों की कम भीड़ होने की उम्मीद में शहर के कई लोग ग्रामीण क्षेत्रों के केंद्रों पर वैक्सीन लगवाने के लिए रवाना हो गए। वैक्सीन लगवाने वालों में 45 साल की उम्र पूरी करने वालों के साथ-साथ 70 साल के बुजुर्ग भी बिना झिझक वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे हैं।

बुजुर्गों को लेकर पहुंचे परिजन

शुरुआत में लोग वैक्सीन लगवाने में परहेज कर रहे थे, लेकिन शासन की ओर से किए गए प्रचार प्रसार का व्यापक असर दिख रहा है। लोग परिवार के बुजुर्ग सदस्यों को अपने वाहनों से लेकर कोरोना का टीका लगवाने पहुंच रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com