Patna: डॉक्टर-पुलिसवाले के बीच झड़प, ASI गिरफ्तार, डॉक्टर ने कहा- मेरे साथ हुई मारपीट, एएसआई का आरोप- बेटे के इलाज में की लापरवाही

डॉक्टर के साथ मारपीट के आरोप में गुरुवार को एक एएसआई को गिरफ्तार किया गया है। घटना पटना के मलाही पकड़ी स्थित डॉक्टर की क्लीनिक पर घटी। आरोप है कि बेटे के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर स्पेशल ब्रांच में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर हरि नारायण सिंह डॉ. कैप्टन विजय शंकर सिंह के साथ उलझ गया। पत्रकारनगर थाना इलाके के डॉक्टर्स कॉलोनी स्थित क्लिनिक में हुई इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया। डॉक्टर ने एएसआई पर मारपीट करने, धमकी देने सहित अन्य आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने एएसआई को गिरफ्तार कर लिया। 

डॉक्टर का कहना है कि वे शाम के वक्त दिल्ली जाने के लिये निकल रहे थे। इसी बीच एएसआई अपने बेटे और अन्य चार-पांच लोगों के साथ उनकी क्लीनिक पर पहुंच गया। डॉक्टर ने कहा कि वे एक जरूरी काम से दिल्ली जा रहे हैं। उनकी ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लगी है। आरोप है कि इतना सुनने के बाद एएसआई भड़क गया और डॉक्टर से मारपीट की। उनके कर्मियों के साथ भी उलझ गया। मामला बढ़ता देख डॉक्टर ने पुलिस को खबर दी। डॉक्टर ने कहा कि कुमार नयन (एएसआई का बेटा) की गलती के कारण ही उसका पैर मुड़ गया है। प्लास्टर के दौरान वह उसी पैर से चलने लगा होगा। इस कारण ऐसा हुआ। डॉक्टर के मुताबिक मेडिकल बोर्ड द्वारा इस पूरे मामले की जांच की जानी चाहिये। 

एएसआई के बेटे कुमार नयन ने बताया कि बीते चार जनवरी को वह अपने पैर का प्लास्टर करवाने डॉक्टर कैप्टन विजय शंकर सिंह के पास पहुंचा था। चार मार्च को उसका प्लास्टर हटा। मरीज के मुताबिक प्लास्टर ठीक से नहीं करने के कारण उसका पैर मुड़ गया था। इस बात की शिकायत और इलाज करवाने के लिये वह दोबारा डॉक्टर के यहां पहुंचा। आरोप है कि डॉक्टर के कर्मियों ने उसके पिता के साथ मारपीट की। उल्टे उसके पिता पर ही कानूनी कार्रवाई कर दी गयी। आरोप है कि इस पूरे प्रकरण में उसकी कोई गलती नहीं फिर भी पुलिस ने उसके पिता पर कार्रवाई की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com