प्रयागराज: कपड़ा व्यापारी के घर लगी आग, लपटों के बीच बेहोश हुआ परिवार

प्रयागराज के कटरा में मंगलवार सुबह कपड़ा व्यापारी के घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते-देखते आग की लपटों ने पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना से वहां कोहराम मच गया। किसी तरह कमरे से भागकर लोगों ने अपनी जान बचाई। धुआं भरने से कपड़ा व्यापारी का परिवार वहीं अचेत हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें बचाकर कटरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कपड़ा व्यापारी सुनील केसरवानी लक्ष्मी चौराहे के पास कटरा में परिवार के साथ रहते हैं। ऊपरी मंजिल पर उनके बड़े भाई का परिवार रहता है। सुनील के भतीजे रितिक ने बताया कि सोमवार सुबह सभी लोग कमरे में सो रहे थे। लगभग 6:30 बजे शॉर्ट सर्किट होने से कमरे में आग लग गई। 

सुनील केसरवानी की पत्नी अनीता जग गई। कमरे में आग और धुआं भर रहा था। उन्होंने शोर मचाया और बाहर आकर चिल्लाने लगी। इसके बाद परिवार के सभी लोगों ने बचाने में जुट गए। इधर कमरे में आग और धुआं भरने पर सुनील केसरवानी अपने बेटे प्रथम को लेकर बाथरूम में घुस गए, जहां धुआं भरने से पिता-पुत्र बेहोश हो गए। परिवार व मोहल्ले वालों की मदद से एक-एक करके सभी लोगों को बाहर निकाला गया। पति और बेटे  को अचेत देख अनीता भी बेहोश हो गई। थोड़ी देर बाद पहुंची दमकल ने किसी तरह आग पर नियंत्रण किया लेकिन तब तक कमरे में रखा सारा सामान जल चुका था। कर्नलगंज पुलिस भी मदद में पहुँच गई। इधर, सुनील केसरवानी उनकी पत्नी अनीता और बेटे प्रथम केसरवानी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने उन्हें आईसीयू वार्ड में रखा है । पुलिस की मानें तो सभी की हालत अब सामान्य है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com