टेंट व्यवसायी को बदमाशो ने गोलियों से भूना

प्रदेश की राजधानी में सुरक्षा चाक-चौंबद होने के बाद भी आज नाइन एमएम पिस्टल से गोलियां तड़तड़ा गईं। आज यहां एसजीपीजीआइ थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी वृंदावन में स्कार्पियो सवार एक टेंट व्यापारी की हत्या कर दी गई।

हेलमेट लगाए बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर टेंट व्यापारी राजकुमार उर्फ बबलू की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश रायबरेली रोड की तरफ भाग निकले। इसके बाद राहगीरों से मिली सूचना पर पहुंची पीजीआई पुलिस ने बबलू को ट्रामा सेंटर भेजा। जहां डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी।

घटनास्थल पर इंस्पेक्टर पीजीआई एके राय ने बताया कि कार नम्बर के आधार पर शव की पहचान की गई है। उनके मुताबिक कार चारबाग निवासी राजकुमार उर्फ बबलू चला रहा था, जो पीजीआई इलाके में टेंट का काम करता है। सुबह वह घर से टेंट हाउस जा रहा था।

तभी वृन्दावन कालोनी के पास बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इंस्पेक्टर के मुताबिक बबलू के परिवार को सूचना दी गई है। उनके भाई मौके पर पहुंचे थे। राजकुमार यादव चारबाग मवैया का रहने था। उसका वृंदावन सेक्टर 4 वृंदावन कॉलोनी में बहार आज के नाम से टेंट हाउस है।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि फायरिंग करने वाला बदमाश चेहरे पर रूमाल बांधे था।

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि किसी नजदीकी व्यक्ति ने ही घटना को अंजाम दिया है। गाड़ी के अंदर से 9 एमएम का खोखा मिला है। घटनास्थल के पास ही महिला का बैग भी मिला है। इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि महिला ने ही हत्या की है। पूछताछ में कुछ जानकारी हाथ लगी है। जिस पर पुलिस काम कर रही है। साथ ही घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com