सोनभद्र में फर्जी वोटिंग को लेकर विरोध पर प्रत्याशी समेत समर्थकों को पीटा, भांजी लाठियां

सोनभद्र में बभनी विकास खंड के घघरा ग्राम पंचायत में फर्जी वोटिंग को लेकर ग्रामीणों ने विरोध किया। इस पर पुलिस ने विरोध करने वालों पर लाठी भांजी। गांव में लोगों के घरों के दरवाजे तक तोड़ दिये। महिलाओं ने रो-रोकर अपना हाल बयां किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी कर विरोध प्रदर्शन किया।

गुरूवार को घघरा पोलिंग स्टेशन पर वोट डालने के समय पुलिस प्रशासन द्वारा स्वय वोट डालने की शिकायत सामने आयी। मतदान के दौरान जब फर्जी वोटिंग की शिकायत ग्रामीण करने लगे तो सुबह साढ़े ग्यारह बजे के करीब सभी वोटरों मतदान केंद्र से बाहर कर दिया। 

ग्रमीणों का आरोप है कि इस दौरान जम कर फर्जी वोट डाले गये। विरोध करने पर प्रधान प्रत्याशी सहित आधा दर्जन लोगो को पुलिस ने जमकर पीटा। लगभग साढ़े बारह बजे दोबारा मतदान शुरू हुआ। इस प्रकरण के विरोध में ग्रामीण जगरनाथ, नरेन्द्र, सन्तोष, रामनरेश आदि ग्रामीणों ने  प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

एक प्रधान प्रत्याशी ने मतदान निरस्त करने की मांग की है। साथ ही वहां तैनात पुलिसकर्मियो पर कर्रवाई की भी मांग की है। इसके साथ ही बैना में भी फर्जी वोटिंग करने की शिकायत है। प्रभारी निरीक्षक अभय नारायण तिवारी ने बताया कि कुछ लोगों ने मतदान बंद होने की अफवाह फैलाई है। मौके पर गया था। वोटिंग सुचारू रूप से चल रही थी।

बभनी व बडहोर में भी भांजी गयी लाठी
बभनी। बभनी के ब्लाक कार्यालय पर भी भीड़़ को नियत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी। इसके साथ ही बडहोर गांव में भी पुलिस ने लाठी भांजी। लोग अपनी अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग खड़े हुए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com