सुशील मोदी पर कांग्रेस का जवाबी हमला, कहा- बिहार की राजनीति से हटने पर अनर्गल बयान दे रहे

कांग्रेस ने भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी के उस बयान की आलोचना की है, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी पर किसान आन्दोलन को फंडिंग करने का आरोप लगाया है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष एचके वर्मा ने कहा कि सुशील कुमार मोदी को भाजपा आलाकमान ने बिहार की राजनीति से हटा दिया है, जिससे वे अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। देश के स्वतंत्रता आन्दोलन में जिस पार्टी का कोई योगदान नहीं रहा हो, वह कांग्रेस पार्टी की आलोचना करे, यह युक्तिसंगत नहीं है। राहुल गांधी एवं उनके परिवार की आलोचना करना, भाजपा नेता को शोभा नहीं देता।

‘किसान आंदोलन को हवा देने के लिए लगातार झूठ के ब्लोअर की हवा चला रहे राहुल’
आपको बता दें कि भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि सत्ता में होने पर उन्होंने सरकार के फैसले की कॉपी सार्वजनिक रूप से फाड़कर तत्कालीन प्रधानमंत्री का अपमान किया था। सत्ता जाने के बाद वे हताशा में कभी छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं तो कभी राफेल विमान खरीद पर झूठ बोलते हैं। चौकीदार चोर है, जैसा घटिया बयान देते हैं और अब किसान आंदोलन को हवा देने के लिए लगातार झूठ के ब्लोअर की हवा चला रहे हैं। 

बुधवार को ट्वीट कर पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जन्मजात राजा होने का राहुल गांधी का अहंकार इतना बड़ा हो गया है कि वे दुनिया की सबसे बड़ी और भारत की सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा को नहीं पहचानते। हकीकत है कि कांग्रेस के लिए खुद उसके राजकुमार बोझ बन गए हैं। राहुल गांधी ने मंडियों से आजादी दिलाने वाले तीन कृषि कानूनों को खेती पर एकाधिकार कराने वाला साबित करने के लिए कुतर्क, आशंका और दुराग्रह से भरी जो पुस्तिका जारी की है, उसे खेती का खून नाम देने से पहले उन्हें बताना चाहिये कि सिख दंगों में बड़ी संख्या में सिखों का खून किसने किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com