मुकेश साहनी मामले पर तेजस्वी का नीतीश पर निशाना, कल कहीं अपनी जगह बेटे को न भेज दें विधानसभा

बिहार सरकार के मंत्री मुकेश साहनी को अपनी जगह अपने भाई संतोष साहनी को एक सरकारी कार्यक्रम में भेजना काफी महंगा पड़ गया है. इस चूक ने विपक्ष को न केवल उन्हें बल्कि नीतीश कुमार को भी आड़े हाथ लेने का मौका दे दिया है. हालांकि मुख्यमंत्री को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने साहनी को फटकार लगाई और फिर मंत्री ने माफी भी मांगी. लेकिन विपक्ष इस मुद्दे पर लगातार सरकार को घेरने में लगा हुआ है. नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि इस सरकार को पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है. आखिरकार इस सरकार में हो क्या रहा है?

तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि हकीकत है कि इस सरकार को न तो अपराध की, न पेपर लीक की जानकारी रहती है और न ही किसी मंत्री को असंवैधानिक गतिविधियों की जानकारी है. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसे भी लोग मंत्री हैं, जिन पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है. ऊपर से मंत्री अब प्रॉक्सी का इस्तेमाल कर नियम तोड़ रहे है. मंत्री के हमशक्ल से कार्यक्रम संचालन कराने और प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले दोषी पदाधिकारियों पर कारवाई होनी चाहिए. 

तेजस्वी मे मांगा नीतीश का इस्तीफा

मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार अविलंब इस्तीफा दें. मुख्यमंत्री को यह भी नहीं पता, उनकी सरकार में क्या हो रहा है? एक मंत्री की जगह उनका हमशक्ल भाई अब तक अनेक जिलों में शीर्षस्थ पदाधिकारियों की उपस्थिति में सरकारी योजनाओं का उद्घाटन कर चुका है. सीएम को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

अपनी जगह बेटे को विधानसभा न भेज दें मुख्यमंत्री
तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस मसले पर मुझे ज्यादा टिप्पणी नहीं करनी. नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि कहीं अब कल को मुख्यमंत्री जी किसी क्षेत्र में व्यस्त हैं और अपनी जगह बेटे को विधानसभा भेज दें, तो क्या ये अच्छा लगेगा? उन्होंने कहा कि यदि विधायक पीए रखना चाहे तो भी वो अपने रिश्तेदारों को नहीं रख सकता है. मुकेश साहनी पर निशाना साधते हुए राजद नेता ने कहा कि जिसने कभी चुनाव नहीं जीता, उसे मंत्री बनाया गया है. इसमें गलती मुकेश साहनी की नहीं बल्कि नीतीश कुमार की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com