बिहार: बेगूसराय में शराब पीने के बाद बिगड़ी तबीयत, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

बिहार में शराबबंदी का कानून लागू है लेकिन इसके अवैध कारोबार की खबरें आती रहती हैं। जहरीली शराब का कारोबार भी जोरों पर है। ताजा मामला बेगूसराय के बखरी का है जहां नगर क्षेत्र में दो युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर है। जहरीली शराब पीने से इनकी मौत की आशंका जताई जा रही है। दाह संस्कार के लिए जा रहे दोनों युवकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताया जा रहा है कि होली के दिन कुछ युवकों के एक साथ शराब पीने के बाद इन तीनों के बाद हालत खराब हो गई। उसके बाद मौत की बात कही जा रही है। बताया गया है कि नगर पंचायत के वार्ड संख्या 17 निवासी परमेश्वर चौधरी के 40 वर्षीय पुत्र सकलदेव चौधरी की स्थिति शुक्रवार को अचानक खराब हो गई। जिसे इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत रास्ते मे हो गई। परिजनों द्वारा बुधवार की सुबह मृतक का शव दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन चंद्रभागा नदी के तट पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं दूसरी ओर नारायण सहनी के 22 वर्षीय पुत्र राजकुमार सहनी का भी शव दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस ने पंचमुहा पुल के समीप से इसका शव कब्जे में ले लिया दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

वहीं नारायण सहनी के 20 वर्षीय पुत्र बिरजू का इलाज बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओ अशोक कुमार गुप्ता, एसडीपीओ ओमप्रकाश, बीडीओ अमित पांडेय, एसएचओ बासुकीनाथ झा, परिहारा ओपी अध्यक्ष राजेश ठाकुर आदि ने हालात का इ स्थिति का जायजा लिया। मामले में बखरी एसडीओ अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि शराब पीने से मौत की सूचना के बाद पुलिस ने दोनों युवकों का शव कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com