बिहार: दवा लेने जा रही युवती को बंदूक की नोक पर अपहरण, नदी में तैरता मिला शव

बिहार में बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े युवती का अपहरण कर उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  मुजफ्फरपुर जिले के मनियारा थाना के माधेपुर गांव में गुरुवार की दोपहर युवती अपनी मां के साथ दवा लाने दुकान जा रही थी। इसी दौरान तीन युवकों ने हथियार लहराते हुए युवती को अगवा कर लिया। परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में उसी शाम की, लेकिन अगली सुबह युवती का शव कुढनी में कदाने नदी में मिला था।

परिजनों का आरोप है कि तीन युवकों ने युवती को पहले अपहरण किया, उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और शव को क्षत विछत कर नदी में फेंक दिया । परिजनों ने अपनी शिकायत में युवकों को शराब कांड में संलिप्त होने का भी जिक्र किया है। आरोपी शराब का धंधा करता है और दिन भर माधोपुर चौक पर शराब बेचने के लिए घूमता रहता है। 

नदी में मिला युवति का शव
परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को युवती अपनी मां के साथ दवा लाने के लिए माधोपुर बाजार गई थी। रास्ते में आरोपियों ने हथियार दिखाकर युवति को अगवा कर लिया। परिजनों ने उसी दिन मनियारी थाने में शिकायत दर्ज कराई।  उधर, कुढनी के चंद्रहट्टी में कदाने नदी में युवति का शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पा रही थी।

पुलिस जांच में जुटी
आरोपियों ने युवती का चेहरा बुरी तरह जला दिया था। पुलिस ने शव को एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी दौरान परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई। जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो वह भी शव की पहचान नहीं कर पा रहे थे, लेकिन परिजनों ने कपड़े से शव की पहचान की। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि तीन युवकों में दो युवक पहले से ही कई मामलों केआरोपी हैं। पुलिस उस एंगल से भी जांच कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com