पटना में पुलिस की चेकिंग पर भारी पड़े लुटेरे, दोस्त के साथ टहल रहे इंजीनियर के गले से चेन लूटी

राजधानी पटना के चौक-चौराहों पर जबरदस्त चेकिंग के बीच लुटेरे ने पुलिस को कड़ी चुनौती दी। राजीवगनर में एक निजी अस्पताल के पास वसंत विहार कॉलोनी में बाइक सवार बदमाश ने मरीन इंजीनियर संतोष सिंह के गले से चेन लूट ली। इसके बाद वह रामनगरी की तरफ भाग गया। 

पीड़ित इंजीनियर एनटीपीसी अपार्टमेंट में रहते हैं। खाना खाने के बाद वे अपनी कॉलोनी में एक साथी के साथ टहल रहे थे। तभी लुटेरे ने घटना को अंजाम दे दिया। लूटी गई चेन की कीमत लगभग तीन लाख रुपए बतायी गई है। घटना की जानकारी होते ही राजीव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। 

काले रंग की शर्ट पहने था लुटेरा
सीसीटीवी फुटेज पुलिस बरामद कर ली है। फुटेज में एक अपराधी अपाची बाइक पर काले रंग की शर्ट पहन कर दिख रहा है। वह संतोष सिंह के करीब से होकर गया और खुद ही उनकी चेन छीन कर फरार हो गया। पुलिस को बाइक का नंबर और लुटेरे का हुलिया भी मिल गया है। पुलिस शातिर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मोबाइल भी झपटा था शातिर ने
बताया गया है कि बाइक सवार शातिर शाम से ही मुहल्ले में मंडरा रहा था। वह शाम के वक्त श्यामल हॉस्पिटल के पास ही एक युवक का मोबाइल भी झपट लिया था। सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चलता है कि शातिर बाइक सवार रामनगरी मोड़ से ही मरीन इंजीनियर का पीछा कर रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com