ट्यूशन के लिए घर से निकली छात्रा को गांव के युवक ने बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 10 साल की नाबालिग बच्ची को गांव के ही एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इस घटना के बारे में पीड़िता के पिता का कहना है कि गुरुवार की दोपहर बच्ची अपनी सहेली के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए कोचिंग जा रही थी। वहां पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही एक युवक ने छात्रा को जबरन खींच लिया और उसे एक पुराने घर में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं उसकी सहेली किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची और घटना की जानकारी दी।

बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता
घटना की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें पीड़िता बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली। परिजनों उसे उठाकर घर ले गए। जहां स्थानीय चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता के पिता ने बताया कि घटना के बाद आसपास के लोगों के कहने पर जब वो आरोपी युवक की शिकायत करने के लिए उसके घर पहुंचे तो उसके परिजनों ने उनके साथ गाली-गलौज के साथ मारपीट की। 

पीड़िता की हालत है गंभीर
डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर है। अत्यधिक रक्तस्राव होने की वजह से उसे जल्द ही बेहतर इलाज की जरूरत है। इसके लिए उसे बेगूसराय रेफर किया गया है। पीड़िता के पिता ने घटना की सूचना स्थानीय थाने में दे दी है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं पीड़िता को अस्पताल भेज दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com