टोल पर हुई गलती तो 200 के बजाय 1000 गाड़‌ियों का करेंगे भुगतान: अखिलेश

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव ने बीते द‌िनों टोल प्लाजा पर काफ‌िले सह‌ित टैक्स न देने की खबर पर भुगतान करने की बात कही है । उन्होंने कहा क‌ि हम सीसीटीवी फुटेज देखकर टोल दे देंगे। हमें फुटेज तो भेजें, वे 200 गाड़‌ियां बता रहे हैं हम 1000 गाड़‌ियों का टैक्स दे देंगे।
बता दें क‌ि अख‌िलेश के साथ उनकी 175 गाड़‌ियों का काफ‌िला बीते द‌िनों बाराबंकी टोल प्लाजा पर ब‌िना टैक्स द‌िए न‌िकल गया था। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज का वीड‌ियो वायरल हुआ था। साथ ही टोल अध‌िकार‌ियों ने भी इस पर बयान द‌िया था क‌ि अखिलेश यादव के काफिले में 175 गाड़ियां शामिल थी, लेकिन किसी ने भी टोल टैक्स भरने की जरूरत नहीं समझी।

गुरुवार को लखनऊ में मीड‌िया से मुखात‌िब अख‌िलेश ने इस घटना का ज‌िक्र क‌िया साथ ही भाजपा पर भी न‌िशाना साधा। उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में लगातार गम्भीर घटनाएं बढ़ रही हैं। प्रधानमंत्री तक चुनाव में कह रहे थे कि थाना सपा के लोग चला रहे हैं। अब कौन लोग थाने चला रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, प्रदेश में फर्जी तरीके पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है। मदद नहीं जनता को न्याय चाहिए। डायल 100 व्यवस्था का सत्यानाश कर दिया। सबसे बड़ा सवाल है क‌ि अभी तक एक भी भूमाफिया का पता नहीं लगा सके।

कहा क‌ि ज‌िला पंचायत सदस्यों पर 302 व 376 जैसी धाराएं लगाई जा रही हैं। कहां अपराध खत्म हो गए। जिस तरह दूध पिलाया था वही लोग चुटिया काटने का टेस्ट कर रहे हैं। 4 महीने से लगातार बीडीसी, जिला पंचायत सदस्यों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा, टोल पर हुई गलती स्वीकार करता हूं। 200 के बजाय 1000 गाड़ियों का भुगतान कर देंगे।

अख‌िलेश ने कहा, बीजेपी के लोग एमएलसी तोड़ रहे हैं। उन्हें जनता के बीच घबराहट से जाने को तैयार नहीं है। कंस्ट्रक्शन का कार्य बंद होने से मजदूरों को रोजगार नहीं मिल रहा है। केंद्र सरकार का सहयोग हमारी सरकार ने दिया। विकास रोकने वाला बजट राज्य सरकार ने पारित किया है। मेट्रो रेल निर्माण में सरकार जानबूझकर कर देरी कर रही है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाने की नियति ही सरकार की नहीं है।
पूर्व मुख्यमंत्री ने ये भी कहा क‌ि मायावती जी की 3 लाख क‌िमी चली गाड़ी हमें दे दी। लगता है ये लोग हमारी दोस्ती करवाना चाहते हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com