अखिलेश को लेकर बोले शिवपाल, बिना माँ-बाप के कोई आगे नही बढ़ता

समाजवादी परिवार में चल रही रार में अब पूर्व सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सुर में सुर मिलाया है। उन्होंने कहा कि वे नेताजी के साथ हैं। नेता जी अपने लोगों से राय ले रहे हैं। इसके बाद वे जो भी करेंगे उसमें हम उनका पूरा साथ देंगे। अभी समीक्षा चल रही है, जल्द ही सब कुछ बताएंगे।

mulayam-akhiles-shivpal-1473791344

इसके बाद बिना किसी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी को पीड़ा नहीं देनी चाहिए। संस्कार भी कुछ होते है उस पर ध्यान देना चाहिए। जो लोग अपने मां बाप का सम्मान करते हैं वे ही जीवन में आगे बढ़ते हैं। रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर में एक स्कूल का उद्घाटन करने आए शिवपाल का यह बयान वर्तमान परिस्थितियों में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

 

बातचीत के दौरान ही उनके मन का दर्द भी झलका। इससे पहले मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव ने भी अपना दर्द बयां किया था। हाल ही में मौजूदा सरकार के गोमती रिवर फ्रंट के निर्माण की जांच के आदेश दिए जाने के प्रश्न पर कहा कि उन्होंने तो नियम से काम किया है। जब धन उपलब्ध होता है तब हर विभाग के विशेषज्ञ अपनी राय सरकार या मंत्रालय को देते हैं, उसी के अनुसार काम किया जाता है। जांच हो रही है अच्छी बात है। उन्होंने नियम से हटकर कुछ नहीं किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com