बिहार में 24 घंटे में कोरोना से 155 लोगों की मौत, सरकारी आंकड़ा बता रहा मात्र 89 की गई जान

कोरोना से बिहार में 24 घंटे में 155 लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों 28 की पटना में जबकि 127 लोगों की मौत बिहार के अन्‍य जिलों में हो गयी। पटना के चार बड़े अस्पतालों एनएमसीएच में 12, पटना एम्स में 6, पीएमसीएच में 4 और आईजीआईएमएस में 6 लोगों की जान चली गयी। जिलों के तीन मरीजों की मौत पटना के सरकारी अस्‍पतालों में हो गयी। हालांकि स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने 89 संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत की पुष्टि की है।

मगध, भोजपुर और सारण में 62 लोग अपनी जान गंवा बैठे  
मगध, भोजपुर और सारण में आज जहां ज्यादा मौतें हुईं उसमें रोहतास 11, नालंदा 10 और जहानाबाद के सात शामिल हैं। इसके अलावा आंकड़ों पर गौर करें तो सारण और बक्सर में छह-छह, सीवान में पांच, वैशाली, नवादा, गया और कैमूर में चार-चार के अलावा औरंगाबाद और अरवल में दो-दो को कोरोना ने लील लिया। हालांकि, इनमें से जहानाबाद के दो मरीजो की मौत पटना के एक प्राइवेट अस्‍पताल में हो गयी। जबकि सीवान, वैशाली और सारण के एक-एक की मौत पटना के सरकारी अस्‍पतालों में हो गयी।  

उत्तर बिहार में कोरोना से 41 लोगों की मौत 
उत्तर बिहार के जिलों में गुरुवार को कोरोना ने मौत के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। मुजफ्फरपुर सहित अन्य जिलों में 41 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच के कोरोना वार्ड में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि शहर के चार निजी अस्पतालों में अन्य 9 लोगों की जान चली गई। बेतिया मेडिकल कॉलेज में 11 लोगों की मौत कोरोना से हो गई। सभी बेतिया के रहने वाले थे। दरभंगा मेडिकल कॉलेज में तीन और शहर के निजी अस्पतालों में चार लोगों की मौत कोरोना से इलाज के दौरान हो गई। डीएमसीएच में मरने वालों में दो मधुबनी और एक सुपौल के निवासी थे। इसके अलावा मधुबनी और मोतिहारी में दो-दो और समस्तीपुर में एक व्यक्ति की मौत कोरोना से हो गई। 

कोसी व पूर्व बिहार में कोरोना से 24 की मौत 
कोसी व पूर्व बिहार में गुरुवार को 24 कोरोना मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। भागलपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 17 कोरोना मरीजों की मौत हो गयी। इनमें से 12 कोरोना मृतक भागलपुर जिले के थे। मुंगेर के दो, पूर्णिया, बांका व जमुई जिले के एक-एक लोग थे। वहीं, मधेपुरा और लखीसराय में दो-दो, जबकि सुपौल, मुंगेर व खगड़िया में एक-एक कोरोना मरीजों की मौत हो गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com