बिहार में बेखौफ बदमाश, राजद नेता की गोली मारकर हत्या, पेट्रोल पंप पर की लूटपाट

सालमारी बाजार में नकाबपोश बदमाशों ने राजद नेता व कपड़ा व्यवसायी निर्मल बबूना (52) की शनिवार शाम गोली मार कर हत्या कर दी। उसके बाद उनके पेट्रोल पंप पर लूटपाट और फायरिंग की। एक साथ दो घटनाओं से सालमारी बाजार दहल उठा। शाम के करीब पौने सात बजे बबूना सालमारी स्थित अपने आवास में घूम रहे थे। 

इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही वे जमीन पर गिर पड़े। चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। तबतक उनकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। उसके बाद बदमाशों ने सालमारी बलिया बेलौन सड़क किनारे स्थित उनके हाजीनगर पेट्रोल पंप पर कर्मी को पिस्तौल सटा दो लाख रुपये लूट लिये और तीन राउंड फायरिंग की।

हालांकि गोली किसी कर्मी को नहीं लगी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सालमारी थानाध्यक्ष संजय दास दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गये हैं। बारसोई एसडीपीओ के अलावा, कदवा, आजमनगर, बारसोई, बलिया बेलौन, बलरामपुर, डंडखोरा, प्राणपुर रोशना ओपी के साथ नगर और सहायक थाना पुलिस क्षेत्र में घेराबंदी का छापेमारी शुरू कर दी गयी है।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि बदमाशों ने बूबना की हत्या के दौरान पंद्रह से अधिक राउंड गोलियां चलायी। तीन से अधिक गोली उनके शरीर में लगी है। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कहा, ‘तीन बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा व्यवसायी निर्मल बूबना की घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए सीमा को सील कर छापेमारी की जा रही है। हत्या क्यों और किसने की है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। परिजन कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com