बिहार: ‘नई दुल्हन’ घर लाया युवक, परिजनों ने झाड़ू-चप्पल और थप्पड़ से किया ‘स्वागत’, जानें क्यों?

अगर कोई शख्स शादी के बाद नई नवेली दुल्हन को लेकर घर पहुंचता है तो उसका स्वागत होता है। तमाम रस्म-ओ-रिवाज निभाए जाते हैं, लेकिन बिहार के लखीसराय इलाके में एक शख्स को ‘नई दुल्हन’ लेकर घर पहुंचना काफी महंगा पड़ गया। घरवाले उसे देखते ही भड़क गए और युवक को झाड़ू-चप्पल से पीटने लगे। साथ ही, उस पर थप्पड़ों की बारिश भी कर दी गई। उस युवक के साथ आखिर ऐसा क्यों हुआ, अगर आप भी जानना चाहते हैं तो पढ़ लीजिए यह पूरी रिपोर्ट…
यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, लखीसराय में रहने वाला रूपेश कुमार पहले से शादीशुदा है। इसके बावजूद उसने दूसरी युवती से ब्याह रचा लिया। वह नई दुल्हन को लेकर घर पहुंचा तो उसका स्वागत करने के लिए कहा। यह सुनते ही पहली पत्नी ने आपा खो दिया। उसने अपने भाइयों को बुला लिया और रूपेश को जमकर पीटा। बता दें कि आरोपी युवक की पहली शादी करीब तीन साल पहले हुई थी। उसकी एक बेटी भी है। इसके बावजूद उसने दूसरी शादी कर ली। 
दूसरी पत्नी ने भी जमकर की सुताई
बताया जा रहा है कि रूपेश की असलियत जानकर उसकी दूसरी पत्नी हक्की-बक्की रह गई। उसने भी बहती गंगा में जमकर हाथ धोए और युवक को बुरी तरह धुन डाला। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
खुद को कुंवारा बता की थी दूसरी शादी
रूपेश की दूसरी पत्नी ने बताया कि युवक ने खुद को मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के वाहाचौकी गांव का निवासी बताया था। साथ ही, खुद के कुंवारा होने की जानकारी भी दी थी। इसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली, लेकिन जैसे ही वह पहली पत्नी के पास पहुंचा, उसकी हकीकत सबके सामने आ गई।
दूसरी पत्नी ने तुरंत तोड़ लिया नाता
जानकारी के मुताबिक, नई दुल्हन को जैसे ही सच का पता लगा तो उसने रूपेश के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। उसने अपनी मांग में लगा सिंदूर मिटा दिया और मंगलसूत्र तोड़कर फेंक दिया। इसके बाद युवती ने अपने भाई को बुला लिया और घर लौट गई। वहीं, रूपेश अपनी पहली पत्नी और बच्ची के साथ रह रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com