Bihar Politics: रालोसपा के विलय के पहले आज जदयू के वरिष्ठ नेताओं की होगी अहम बैठक

बिहार में रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और रालोसपा के अन्य नेताओं के जदयू में शामिल होने को लेकर जदयू ने रविवार को मिलन समारोह का आयोजन किया है। इस मौके पर इस मिलन के सूत्रधार जदयू सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह मौजूद रहेंगे। साथ ही वरिष्ठ नेता बिजेन्द्र यादव, विजय चौधरी, अशोक चौधरी, संजय झा, श्रवण कुमार, उमेश कुशवाहा समेत पार्टी के तमाम आला नेता रहेंगे। 

मिलन समारोह के पूर्व जदयू ने अपने शीर्ष नेताओं की बैठक बुलायी है। पार्टी आलाकमान के निर्देश पर शनिवार को खुद प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने रविवार को दोपहर 1 बजे से जदयू कार्यालय में होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए नेताओं को फोन किया। पूर्व एमएलसी संजय गांधी ने इस कार्य में प्रदेश अध्यक्ष का सहयोग किया। प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक का विषय पार्टी नेताओं को ‘अति महत्वपूर्ण बैठक’ बताया है, लेकिन दरअसल यह उपेन्द्र कुशवाहा के आने के पूर्व पार्टी की एकजुटता की पहल होगी। 

कुशवाहा के स्वागत की तैयारी के रूप में भी इसे देखा जा रहा है। बैठक में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, सभी प्रमुख साथियों, सभी पदधारकों, प्रकोष्ठ अध्यक्षों व प्रवक्ताओं को शामिल होने का न्योता दिया गया है। खासतौर से कुशवाहा समाज से आनेवाले जदयू के अधिकतर नेताओं को भी बैठक में बुलाया गया है। 

जहां भी जाएंगे, पार्टी के साथियों का ध्यान रखेंगे : उपेन्द्र 
पटना। रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा शनिवार को आशियाना रोड स्थित दीपाली गार्डन में हुई बैठक में कहा कि जहां भी जाएंगे वहां पार्टी के साथियों का भी ध्यान रखेंगे। पार्टी महासचिव फजल इमाम मल्लिक ने बताया कि राज्य परिषद ने फैसले के लिए राष्ट्रीय परिषद को अधिकृत किया है। रालोसपा की शनिवार को हुई बैठक अंतिम मानी जा रही है। अध्यक्षता कार्यकारी अध्यक्ष रेखा गुप्ता ने की। संचालन बृजेंद्र कुमार पप्पू ने किया। बैठक में उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता के साथ ही शंकर झा आजाद, विनोद यादव, प्रधान महासचिव माधव आनंद, महासचिव अंगद कुशवाहा, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मदन चौधरी, प्रवक्ता धीरज कुशवाहा, भोला शर्मा, संतोष कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com