Friday , September 20 2019

एबाकस प्रतियोगिता में सी.एम.एस. छात्रा चैम्पियन

लखनऊ, 25 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, आनन्द नगर कैम्पस की कक्षा-3 की मेधावी छात्रा अग्रिमा श्रीवास्तव ने  शैक्षिक संस्था ब्रेनोब्रेन के तत्वावधान में नई दिल्ली में आयोजित नेशनल एबाकस कम्पटीशन में चैम्पियनशिप ट्राफी जीतकर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। इस प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर चयनित मेधावी छात्रों ने प्रतिभाग किया, जिनमें कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सी.एम.एस. की इस मेधावी छात्रा ने अपनी गणितीय प्रतिभा एवं विभिन्न विषयों में अपनी दक्षता का प्रदर्शन कर चैम्पियनशिप ट्राफी अर्जित की। इससे पहले, अग्रिमा ने क्षेत्रीय स्तर पर एवं राज्य स्तर पर आयोजित प्रतियोगिताओं में भी सफलता का परचम लहराया था। सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क

अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने बताया कि आयोजकों ने इस प्रतिभाशाली छात्र की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए चैम्पियनशिप ट्राफी, प्रशस्ति पत्र व अन्य आकर्षक उपहारों से पुरष्कृत कर सम्मानित किया।

यह प्रतियागिता छात्रों को बौद्धिक क्षमता पर ध्यान केन्द्रित करने तथा त्वरित गति से समाधान ढूढ़ने एवं सीखने की क्षमता का विकास करने के उद्देश्य से आयोजित की गई थी। सी.एम.एस. अपने छात्रों को देश-विदेश में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग हेतु लगातार प्रोत्साहित करता रहता है। यही कारण है कि सी.एम.एस. छात्र सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com