Tuesday , July 16 2019

भारत की खाकर पाकिस्तान की गाने वाला लखनऊ का गद्दार गिरफ्तार

केकेसी का छात्र है, लखनऊ विश्वविद्यालय ने किया टर्मिनेट

लखनऊ। देशभर में आतंकवादी हमले के विरोध में गम और गुस्से के माहौल के बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। राजधानी स्थित आलमबाग निवासी एक बीए के छात्र ने सोशल मीडिया पर पुलवामा में शहीद हुए जवानों पर आपत्तिजनक और देशद्रोही टिप्पणी कर डाली। तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला यह है कि आरोपित छात्र रजब शुक्रवार शाम व्हाट्सएप पर साथी शिवांश मिश्रा से चैटिंग कर रहा था। इस दौरान रजब ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को लेकर के अभद्र टिप्पणी की। शिवांक ने इसकी जानकारी भगवा रक्षा वाहिनी के नगर मंत्री देवेंद्र पांडे को दी। देवेंद्र पांडे ने रात करीब 11 बजे सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी किए जाने का मैसेज वायरल किया, जिसके बाद शनिवार सुबह बड़ी संख्या में छात्र नेता और भगवा रक्षा वाहिनी के कार्यकर्ता केकेसी कॉलेज पहुंचे। उन्होंने आरोपित छात्र के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग को लेकर हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस और कॉलेज प्रबंधन ने उन्हें समझा कर शांत कराया।

इसके बाद देवेंद्र की तहरीर पर हुसैनगंज कोतवाली में आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। उधर, कृष्णा नगर पुलिस ने रजब के घर पर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी तो उसके परिजनों और मोहल्ले वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में नोकझोंक और धक्का-मुक्की भी हुई। कृष्णा नगर पुलिस ने बल प्रयोग कर आरोपित छात्र रजब को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित रजब जय नारायण पी.जी कॉलेज (केकेसी) में बीए प्रथम वर्ष के सेकेंड सेमेस्टर का छात्र है। कॉलेज के प्रचार्य एसडी शर्मा ने बताया कि रजब खान पुत्र अनीस खान को कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com