दो दिग्गजों का आगरा में रोड शो, अखिलेश के साथ राहुल बोले-बसपा लड़ाई में ही नहीं

राजधानी लखनऊ में कामयाब रोड शो के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राहुल  शुक्रवार को आगरा में साझा रोड शो किया. तकरीबन चार घंटे तक आगरा में रोड शो करने के बाद दोनों नेताओं ने लोगों को संबोधित भी किया. दोनों राजनितिक दिग्गजों ने कहा बीएसपी लड़ाई में ही नही वोट बेकार करके भाजपा को फायदा पहुचाए नही .

rahulakhilesh-03-02-2017-1486135952_storyimage

 

दयालबाग से लगभग 12 किलोमीटर चलकर रोड शो बिजलीघर चौराहे पर थमा। जनसभा में पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने माइक थामा। उन्होंने कांग्रेस और सपा गठबंधन को यूपी के विकास का नया चेहरा करार दिया। इसके बाद उन्होंने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब किसी के पास हजार और पांच सौ के नोट नहीं हैं। सब खजाने में हैं। केंद्र सरकार ने लाखों देने का वादा किया था। हमारे खातों में कम से कम 15 हजार ही डाल देते। साइकिल पर अब हाथ भी लग गया है. इसलिए विकास की रफ्तार अब दोगुनी हो जाएगी. कांग्रेस से गठबंधन पर कहा कि हम दोनों मिलकर राज्य में खुशहाली लेकर आएंगे. अखिलेश के बाद राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम दोनों मिलकर उत्तर प्रदेश को बदल देंगे.

राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां भी नरेंद्र मोदी और बीजेपी के लोग जाते हैं, वहां नफरत फैलाते हैं. कांग्रेस लोगों को जोड़ती है. हर धर्म के लोगों को साथ लेकर चलती है. हम बीजेपी और आरएसएस के लोगों को यूपी से खदेड़ देंगे. बीएसपी पर राहुल ने कहा कि मैं उन पर कुछ नहीं कहूंगा, क्योंकि वे लड़ाई में ही नहीं हैं. सांप्रदायिकता से लड़ने के लिए हमने सपा के साथ गठबंधन किया.

नोटबंदी पर राहुल ने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश को लाइन में लगा दिया. उन्होंने गरीबों और मजदूरों के लिए कुछ नहीं किया. मोदी जी ने 15 लाख देने का वादा किया था. क्या किसी की जेब में 15 लाख रुपए आए?

इससे पहले रोड शो के दौरान अखिलेश और राहुल की एक झलक देखने के लिए लोग घरों की छतों पर टकटक लगाकर बैठे दिखे. काफिला जहां से होकर गुजर रहा है, दोनों पर फूलों की बारिश की जा रही है.बता दें कि आगरा में फेज-1 में 11 फरवरी को वोटिंग होनी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com