चलते-चलते लड़खड़ा कर नीचे जमीन पर गिरे अक्षय कुमार! वीडियो में घुटना पकड़े चिल्लाते दिखे

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मिस्टर खिलाड़ी लड़खड़ा कर नीचे जमीन पर गिरते हुए और अपना घुटना पकड़कर दर्द से चिल्लाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अगर आप अक्षय को लेकर परेशान हो रहे हैं तो एक बार इस वीडियो और खबर को जरूर पढ़ लें। 

दरअसल, अक्षय ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से परिचय कराया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ब्लैक ऑफटफिट में फ्लोर पर रैंप करते हुए कैमरे की तरफ आते हैं और फिर धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं और अपना घुटना पकड़कर दर्द से चिल्लाने लगते हैं।

बता दें कि इस वीडियो में अक्षय सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं। इस वीडियो के जरिए अक्षय हालिया में रिलीज हुए गाना ‘फिलहाल’ का प्रमोशन कर रहे हैं और इस गाने पर एक्टिंग कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फिलहाल का म्यूजिक बज रहा है।

अक्षय कुमार कैप्शन में लिखते हैं – फिलहाल दर्द देता है

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार कैप्शन में लिखते हैं, ‘जहां ज्यादातर प्यार आपको मुस्कुराता है, वहीं फिलहाल दर्द देता है .. # फिलहाल2 रील्स। ‘

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com