Police Encounter in Basti: बोलेरो लूट में शामिल रहे तीन बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो सिपाही घायल

पुरानी बस्ती से दो दिन पहले बोलेरो लूटने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर पुरानी बस्ती के चैनपुरवा फ्लाईओवर के पास लूट की बोलेरो के साथ बदमाशों के गुजरने की सूचना पर एसओजी, स्वॉट, सर्विलांस व पुरानी बस्ती थाना की टीम ने घेराबंदी की।

पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। हमले में एसओजी के हेड कांस्टेबल आदित्य पांडेय व स्वॉट के आरक्षी देवेन्द्र निषाद गोली लगने से घायल हो गए। जवाबी कार्यवाही में भाग रहे दो बदमाशों को गोली लगी और पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। घायल पुलिस कर्मियों व बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसपी ने बताया कि बदमाश अभिमन्यु कुमार साव निवासी भरोई बाजार थाना भरोई बाजार जिला मधेपुरा प्रांत बिहार, सोनू पांडेय उर्फ रावण व करन पांडेय निवासी पूरे उदई फिरोजपुर थाना कोतवाली गोंडा को गिरफ्तार किया गया है। इनमें अभिमन्यु व सोनू के पैर में गोली लगी है। दोनों खतरे से बाहर है।

इनके कब्जे से इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से लूटी गई बोलेरो, दो असलहे, कारतूस, तीन मोबाइल आदि सामान बरामद किया गया है। तीनों के खिलाफ लूट, पुलिस टीम पर हमला, आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें अभियुक्त करन के खिलाफ गोंडा कोतवाली में भी मुकदमा दर्ज है। सभी अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com