बाराबंकी: अवैध निर्माण ढहाने पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल रहा तैनात, वर्ग विशेष के लोगों ने जताई थी नाराजगी

बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट तहसील परिसर स्थित अवैध निर्माण को ढहाये जाने के बाद मंगलवार को कस्बे में कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस बल तैनात रहा। एसडीएम व सीओ ने भी विशेष वर्ग के लोगों के साथ बैठक कर सभी से अमन चैन व शांति बनाए रखने की अपील की।

बता दें कि सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर सुमेरगंज कस्बे में पुलिस की निगरानी में एसडीएम कोर्ट के अनुपालन में तहसील परिसर स्थित अवैध निर्माण को प्रशासन ने गिरवाकर मलबा मौके से हटवा दिया था। इसके बाद उपजे तनाव को देखते हुए मंगलवार की सुबह कस्बे में खुल रहीं दुकानों को पुलिस प्रशासन ने एहतियातन बंद करवा दिया।

दोपहर में सीओ पंकज सिंह ने पुलिस बल के साथ कस्बे में रूट मार्च भी किया। कस्बे में शांति व्यवस्था पर नजर रखने के लिए जहां पुलिस प्रशासन सतर्क रहा वहीं राजस्व अधिकारी भी पैनी निगाह लगाए रहे। सुबह जहां सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा वहीं दोपहर बाद से इक्का-दुक्का लोग सड़क पर रोजमर्रा की वस्तुएं खरीदने निकले।
एसडीएम ने की शांति समिति की बैठक
एसडीएम दिव्यांशु पटेल व सीओ पंकज सिंह व वर्ग विशेष के लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक करके सभी को शांति से रहने की अपील की। पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम ने कहा कि तहसील परिसर में कुछ लोगों द्वारा अवैध अतिक्रमण करके भवन बना लिया गया था इसी भवन को गिरा कर अतिक्रमण हटाया गया है।

दूसरी तरफ रामसनेही घाट तहसील में अवैध निर्माण ढहाए जाने के मामले को लेकर सपा जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद ने नाराजगी जताते हुए इसकी जांच कराने की मांग की है। इनका कहना है कि पुलिस प्रशासन ने गलत तरीके से यह काम करवाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com