सिर में गोली मारकर पिपरमिंट कारोबारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नगर के माढापुर मार्ग पर पिपरमिंट व्यापारी की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजन सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। नगर के मोहल्ला हटिया निवासी सतीश गुप्ता उर्फ टिकई (45) पुत्र श्रीकृष्ण गुप्ता नगर के माढापुर मार्ग पर अपनी निजी दुकान में पिपरमिंट का तेल (मेंथा ऑयल) किसानों से खरीद बिक्री का कारोबार करता था। 

दुकान के पीछे बने अहाते में गाय भी पाल रखी हैं। बुधवार देर शाम वह अपने घर से कार लेकर से गाय का दूध निकालने गया था। काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने उसके मोबाइल पर कई बार काल की। मोबाइल न उठने पर यह उनका बेटा मोहित व परिजन मौके पर पहुंचे। 

अहाते के अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए। सतीश गुप्ता जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। सिर में गंभीर चोट देख और उनके सर से खून निकलता देख आसपास के लोगों की सहायता से उन्हें सीएचसी लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर सीओ आशुतोष कुमार व कोतवाल अनिल सिंह सीएचसी पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। घटनास्थल पर पुलिस को कारतूस का खोखा मिला है। सीओ ने बताया घटना का जल्द खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com