Gwalior Corona Virus News: 3700 लोगों की जांच में 1190 निकले संक्रमित

Gwalior Corona Virus News:  जीआर मेडिकल कालेज की वायरोलॉजिकल लैब से बुधवार को 3700 लोगों की कोरोना जांच में 1190 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसमें डाक्टर, अधिकारी, व्यापारी, कर्मचारी सहित संक्रमित के संपर्क में आने वाले पाजिटिव पाए गए हैं। चिकित्सा विशेषज्ञों का कहना है कि घर पर रहें और रोज सुबह-शाम योगा करें, शंख बजाकर फैंफड़ों को फुलाने की कसरत करें। फैंफड़े फूलने से ऑक्सीजन प्रचूर मात्रा में पहुंचती है, जिससे संक्रमण नष्ट होता है।

बुधवार को ये भी निकले संक्रमित

डाक्टर: नए आठ डाक्टर संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इनमें जयारोग्य अस्पताल के पांच जूनियर डाक्टर, दो जीआरएमसी के मेडिकल छात्र तथा शारदा विहार कालोनी निवासी 38 वर्षीय डाक्टर व भितरवार स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ 35 वर्षीय स्वास्थ्यकर्मी शामिल हैं।

बीएसएफ में पसरा कोरोना: बीएसएफ अकादमी में कोरोना संक्रमण लगातार फैल रहा है। बुधवार को यहां 18 जवान व उनके स्वजन संक्रमित पाए गए हैं। इधर 14 बटालियन के आठ जवान, एक आरक्षक व उसके स्वजन की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। पनिहार स्थित सीआरपीएफ कैंप का जवान, डीआरपी लाइन के चार जवान संक्रमित निकले। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात आरक्षक और पड़ाव थाना का जवान संक्रमण की चपेट में आया है। मुरार कैंट में रहने वाला जवान व उसके स्वजन संक्रमित पाए गए।

परिवार में पांच सदस्य संक्रमितः गांधी रोड पर स्थित एक अधिकारी के परिवार में एक साल का बच्चा सहित पांच लोग संक्रमित पाए गए। सत्यमग्रीन अपार्टमेंट के एक परिवार के चार सदस्य संक्रमित निकले। गोला का मंदिर पर रहने वाले युवक और उसके पिता व पांच साल का बेटा संक्रमित निकले। युवक एक बैंक का कर्मचारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com