Gwalior Corona Alert News: कोरोना कर्फ्यू में पुलिस सख्त, 1800 लोगों के चालान, 18 पर प्रकरण दर्ज

कोरोना कर्फ्यू के चौथे दिन भी पुलिस सड़कों पर सख्त नजर आई। अब पुलिस शहर में अकारण निकलने वाले लोगों की कोई बहानेबाजी नहीं सुन रही है। पुलिस ने सोमवार को कर्फ्यू के दौरान तफरीह करने के लिए सड़कों पर निकले 1800 लोगों के चालान कर जुर्माना वसूला। कलेक्टर के आदेश का उल्लंघन करने वाले 18 लोगों के खिलाफ प्राकृतिक आपदा अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किए। एसपी अमित सांघी ने शहर में भ्रमण कर मॉनटरिंग की।

सुबह 9 बजे दुकानें बंद कराईं: सोमवार की सुबह 9 बजे पुलिस सड़कों पर सक्रिय हो गई। सबसे पहले लोगों को आगाह किया कि दुकानों के शटर गिराकर घर चले जाएं अन्यथा अब कार्रवाई की जाएगी। ठेले वालों को हड़काना शुरू कर दिया। पुलिस की सख्ती देकर ठेले वाले भी गलियों में घुस गए। कुछ लोगों की गाड़ी खड़ी कराकर उन्हें पैदल घर भेजा। एसपी अमित सांघी ने बताया कि बगैर किसी जायज कारण घर से निकलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शादी के सूचना पत्र को 10 से 30 रुपये में बेच रहे, उमड़ी भीड़ः कोरोना के संक्रमण के समय में शादी समारोह का आयोजन करने वाले चिंता में हैं। यही कारण है कि कलेक्ट्रेट में सूचना पत्र दिए जाने वालों की भीड़ उमड़ रही है। इसका फायदा कलेक्ट्रेट के जिला अभिभाषक कक्ष में फोटोकापी करने वाले उठा रहे हैं। एसडीएम के नाम पर शादी समारोह के आयोजन के सूचना पत्र के फार्मेट को तैयार कर 10 से 30 रुपये में बेचा जा रहा है। परेशान लोग सूचना पत्र लेने के लिए मजबूर भी हैं, जबकि फार्मेट में ही सूचना दी जाए यह कोई नियम नहीं है। सोमवार को एसडीएम के कार्यालयों के बाहर लोगों की कतार लगी थी ।लोग फार्मेट और शादी के कार्ड हाथ में लिए लाइन में लगे थे और पहले घुसने के कारण विवाद भी होते दिखे। कलेक्ट्रेट में नीचे की ओर बने अभिभाषकों के कक्ष में फार्मेट बेचे जा रहे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com