मेरठ : कोचिंग आते-जाते युवक रोक लेते थे रास्ता, परेशान छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

मेरठ में क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय छात्रा ने मनचलों के उत्पीड़न से परेशान होकर ट्यूशन छोड़ दिया। मनचले हर रोज उसको रोककर मोबाइल पर बात करने का दबाव बनाते थे। बात न करने पर उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी देते थे। परिजन संग थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार, एक छात्रा गांव में ही ट्यूशन पढ़ने जाती थी। पिछले कुछ दिनों से गांव के ही दो युवक उसे आते-जाते रास्ते में रोक लेते थे। उसे रोज परेशान कर रहे थे। उस पर मोबाइल फोन से बात करने का दबाव बनाया जा रहा था। छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ अभद्रता की। फोन पर बात न करने पर उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। उन युवक की धमकी से छात्रा दहशत में आई और उसने ट्यूशन जाना बंद कर दिया।

परिजनों से भी छात्रा ने इस घटना को छुपाए रखा। तीन दिन तक छात्रा ट्यूशन नहीं गई तो परिजनों ने उससे कारण पूछा। पहले तो उसने कुछ भी नहीं बताया, लेकिन जब परिजनों ने सख्ती दिखाई तो उसने आपबीती सुनाई। शनिवार को परिजन उसे साथ लेकर थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सनी उर्फ नवदीप व विशाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और जांच में जुट गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com