Jabalpur Crime News: बहन के प्रेम विवाह से नाराज युवक ने जीजा की काटी गर्दन, हत्या की खबर सुनते ही पत्नी ने लगाई फांसी

तिलवारा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। एक युवक ने अपनी बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज होकर अपने जीजा की गर्दन कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वहीं जब यह बात उसकी पत्नी को पता चली, तो उसने भी फांसी लगा ली। घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि तिलवारा घाट के पास रहने वाले विजेत कश्यप ने दो माह पहले रमनगरा में रहने वाली पूजा शुक्ला से प्रेम विवाह किया था। इस बात पर पूजा के भाई मिंटू शुक्ला ने विरोध किया, लेकिन फिर मामला शांत हो गया। इसका बदला लेने के लिए गुरुवार की सुबह मिंटू ने विजेत कश्यप की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद आरोपित फरार हो गया है।

बोरी में कटा हुआ सिर भरकर ले गया थाने: क्षेत्रीयजन की माने, तो मिंटू ने विजेत की हत्या करने के बाद उसका कटा हुआ सिर बोरी में रखा और थाने लेकर पहुंच गया। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं कह रही है।

सूचना मिलते ही पूजा ने लगाई फांसी: विजेत की हत्या की सूचना मिलते ही उसके स्वजन सक्ते में आ गए। वहीं सभी मौके पर पहुंचे, जहां विजेत की सिर कटी लाश देखकर उसकी पत्नी पूजा बेहोश हो गई। जिसे उसके स्वजन घर ले गए। कुछ देर बाद जब विजेत के स्वजन घर पहुंचे, तो देखा कि पूजा भी फांसी पर लटकी हुई है। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है।

एक युवक की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई है। वहीं इसकी जानकारी मिलने पर उसकी पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com