यूपी पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां, अवध क्षेत्र अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को बताई प्लानिंग

बहराइच के पयागपुर विधानसभा के हुजूरपुर स्थित बाबू सुन्दर सिंह महाविधालय में शनिवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक हुई। जिसमें  भाजपा अवध क्षेत्र अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा ने ग्राम पंचायतों की स्थिति की समीक्षा की।

शेष नारायण मिश्रा ने कहा कि असली भारत गांव में बसता है। देश की समृद्धि को गांवों का उत्थान व विकास बेहद जरूरी है। इसके लिए जरूरी है कि पंचायत चुनावों में अच्छे आधार वाले जनता से जुड़े चेहरों को चुनाव में उतारा जाए। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को गांव को दृष्टिगत रख कर बनाया गया है। बैठक को किसान मोर्चा के अवध क्षेत्र अध्यक्ष चंद्रभान सिंह संचित ने संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गांव गांव तक पहुंचाए। डीडीसी अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने बैठक में सम्पूर्ण ब्योरा रखा। 
 
मंगली नाथ मंदिर की भाजपा की पंचायत चुनाव बैठक

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर शनिवार को भाजपा मंडल नवाबगंज की बैठक का मंगलीनाथ शिव मंदिर परिसर में आयोजन कर चुनाव पर चर्चा की गई। बैठक के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष श्याम करण टेकड़ीवाल रहे। मुख्य अतिथि श्याम करण टेकड़ीवाल ने पंचायत चुनाव में भाजपा समर्पित प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने पर चर्चा की गई।  इस अवसर पर जिला महामंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह टिंकू, जिला उपाध्यक्ष दीपक सत्या, मंडल अध्यक्ष बलवंत सिंह, बेचेलाल जायसवाल, मुन्ना गुप्ता, रामचंद्र चौधरी, पिंटू गुप्ता, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष विजय कुमार सिंह, प्रहलाद आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com