यूपी पंचायत चुनाव : गांवों में बढ़ी हलचल, सोशल मीड़िया पर एक्टिव हुए प्रधान प्रत्याशी, अपना रहे ये हथकंडे

यूपी पंचायत चुनाव में सम्भावित प्रत्याशी व उनके समर्थक सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। कोई सोशल मीड़िया पर खुद को बेहतर बताने में जुटा है तो कोई मतदाताओें से झांसे में न आने की अपील कर रहा है। कई प्रत्याशी सोशल मीड़िया पर ग्रुप बनाकर मतदाताओं से जुड़ने के प्रयास में लग गए हैं।

ग्राम पंचायतों के चुनाव की आहट होते ही सम्भावित प्रत्याशी व उनके समर्थक सोशल मीडिया में सक्रिय होने लगे हैं। कोई सम्भावित प्रत्याशी खुद को सबसे बेहतर बता रहा है तो कई मतदाताओं को झांसे में न आने की अपील कर रहा है। एक गांव के सम्भावित प्रत्याशी ने प्रधान प्रत्याशी को चुनते समय उसके समर्थकों के चरित्र को देखकर चुनने की अपील कर डाली।

मैसेज में लिखा’ प्रधान को वोट देने से पहले प्रधान के पीछे खड़ी टीम को भी देख लें कि वो गांव का विकास करेंगे या दादागिरी-सच्चा चुने अच्छा चुने’ । यही नहीं कई सम्भावित प्रत्याशी सोशल मीडिया पर इस बार ईमानदार प्रधान चुनने के मैसेज डालकर प्रचार प्रसार में जुटे हैं। एक समर्थक ने लिखा इस बार गलती न करके अच्छा व ईमानदार प्रधान चुनें। ग्रामीणों ने बताया बदलते समय के साथ सम्भावित प्रत्याशी भी सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं।

गांवों में अलाव के साथ लग रही चौपाले

ठंड के साथ ही जैसे ही गांवों में अलाव जलाकर चार लोग आग सेंकेने पहुंच रहे हैं। उनके बीच सम्भावित प्रत्याशी भी उसी आग का सहारा लेकर पहुंच जा रहे हैं। मतदाताओं के बीच मैदन में उतरने व सहयोग पाने की अपील कर रहे हैं। इन दिनों गांवों में अलाव के साथ ज्यादातर पंचायत चुनाव को लेकर चर्चाएं हो रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com