मुलायम ने अखिलेश के करबि रामगोविंद चौधरी समेत तीन मंत्रियो का टिकट काट जारी किया 325 उम्मीदवारों को सूची

mulayam750_1482918741_325x244

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर जारी की उम्मीदवारों की सूची ।  कड़ी में पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह ने खुद 325 उम्‍मीदवारों की लिस्ट जारी की। खास बात ये है कि पार्टी ने 53 मौजूदा विधायकों का टिकट काट दिया है। जिनमें मौजूदा मंत्री रामगोविंद चौधरी, अरविंद सिंह गोप और अखिलेश के करीबी पवन पांडेय जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।
176 विधायक ही दोबारा टिकट पाने में कामयाब हुए हैं। लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान मुलायम सिंह ने उम्‍मीदवारों की घोषणा की। उन्होंने बताया कि पार्टी किसी से गठबंधन नहीं करेगी और पांच साल में किए गए अपने विकास कार्यों के दम पर चुनाव लड़ेगी।

मुलायम ने कहा क‌ि 78 सीटों पर व‌िचार ‌व‌िमर्श के बाद घोषणा की जाएगी। उन्होंने बताया क‌ि ट‌िकट के ल‌िए 4200 लोगों ने अप्लाई क‌िया था। अरव‌िंद स‌िंह गोप की जगह बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा को ट‌िकट द‌िया गया है। वहीं पवन पांडेय का ट‌िकट काटकर आशीष को द‌िया गया, तो बांसडीह विधान सभा से रामगोविंद चौधरी का टिकट काटकर नीरज सिंह गुडडु को प्रत्याशी बनाया ।

*समाजवादी पार्टी द्वारा आज घोषित 325 विधानसभा प्रत्याशियों की सूची*
,कैराना-मो.नाहिद हसन,नगीना-मनोज पारस, बिनजौर-रुचि वीरा, ठाकुरद्वारा- महमूद हसन कैराना-मो.नाहिद हसन,नगीना-मनोज पारस,बिनजौर-रुचि वीरा,ठाकुरद्वारा-महमूद हसन कासगंज से मानपाल सिंह,पटियाली से नासी खान,एटा के अलीगंज से रामेश्वर सिंह यादव,एटा से आशीष कुमार यादव को टिकट मारहरा से अमित यादव गौरव,जलेसर से रणजीत सुमन,भोगांव से शिवबक्स शाक्य को टिकट किसनी से संध्या कठेरिया,करहल से शोवरन सिंह यादव को टिकट बिसौली से आशुतोष मौर्या को टिकट,सहसवान से ओमकार सिंह यादव को टिकट,बदायूं से मोहम्मद फखरे अहमद शोबी को टिकट शेखूपुर से आशीष यादव को टिकट,बहेड़ी से अंजुम रशीद को टिकट,नवाबगंज से डॉ शहला ताहिर को टिकट फरीदपुर से डॉ सियाराम सागर,पीलीभीत से हाजी रियाज अमहद को टिकट,पूरनपुर से सुखलाल धोबी को मिला टिकट चुनार से जगदम्बा सिंह पटेल,सोनभद्र की घोरावल से जयप्रकाश उर्फ चेकुर पांडेय,दुद्धि से रूबी प्रसाद को मिला टिकट मंत्री रामगोविंद चौधरी का टिकट कटा,नीरज सिंह गुड्डू को बासडीह से टिकट मिला पट्टी से भईया लाल पटेल,फाफामऊ-अंसार अहमद,सोरांव सुरक्षित से सत्यवीर मुन्ना को टिकट प्रतापपुर से विजमा यादव, मेजा से अशोक कुमार सिंह,इलाहाबाद दक्षिणी हाजी परवेज अहमद टंकी को टिकट बारा सुरक्षित से अजय भारती को टिकट मिला,कुर्सी से फरीद महफूज किदवई,रामनगर से राकेश वर्मा को टिकट हरदोई के शाहाबाद से सरताज खां,हरदोई सदर से नितिन अग्रवाल,गोपामऊ से राजेश्वरी देवी,सांडी से ऊषा वर्मा को टिकट बलिया से सिंकदरपुर से जियाउद्दीन रिजवी को टिकट,बलियानगर से नारद राय,बैरिया से जयप्रकाश अंचल को सपा से टिकट जौनपुर के बदलापुर से संगीता यादव को टिकट,मलहनी से पारसनाथ यादव को टिकट,मछलीशहर से जगदीश सोनकर को टिकट केराकत से गुलाब चंद सरोज को टिकट,गाजीपुर के जखनिया से सुब्बाराम को टिकट,सैदपुर से सुभाष पाटिल को मिला टिकट गाजीपुर से विजय कुमार मिश्रा को टिकट,जहूराबाद से शादाब फातिमा को मिला टिकट,जमानियां से ओमप्रकाश सिंह को टिकट वाराणसी के रोहनिया से महेंद्र सिंह पटेल को टिकट,सेवापुरी से सुरेंद्र सिंह पटेल को मिला टिकट भदोही के ज्ञानपुर से विजय मिश्रा,मिर्जापुर के छानवे से भाईलाल कोल को टिकट,मिर्जापुर से कैलाश चौरसिया को टिकट बाराबंकी से धर्मराज यादव उर्फ सुरेश,जैदपुर सुरक्षित से राम नारायण रावत,दरियाबाद से राजीव कुमार सिंह को टिकट हैदरगढ़ सुरक्षित से राम मगन रावत,मिल्कीपुर सुरक्षिअयोध्या से आशीष पांडे,टांडा से हाजी इस्तेखार अहमद,अलापुर से बलिराम,अकबरपुर से राम मूर्ति वर्मा को टिकटत से अवधेश गैसड़ी से डा.शिवप्रताप यादव,उतरौला से आरिफ अनवर हाशमी,बलरामपुर से गुरूदास सरोज को टिकटप्रसाद,बीकापुर से आनंद सेन को टिकट महसी से देवेश कुमार,भिन्गा से इंद्राणी वर्मा,श्रावस्ती से मो.रमजान,तुलसीपुर से अब्दुल मसूद खा को टिकट मेहनोन से नंदिता शुक्ला,कर्नलगंज से योगेश प्रताप,तरबगंज से विनोद कुमार सिंह,शोहरतगढ़ से उग्रसेन सिंह को टिकट इटवा से माता प्रसाद पांडे,जौनपुर से जाविद सद्दिकी,जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर से पंकज पटेल को टिकट गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से सिबगतुल्ला अंसारी,चंदौली के मुगलसराय से बाबुलाल यादव,सकलडीहा से प्रभु नारायण को टिकट वाराणसी के पिंडरा से रामबालक सिंह पटेल,अजगरा से लालजी सोनकर,शिवपुर से अवधेश पाठक को टिकट वाराणसी उत्तरी से ओपी सिंह,वाराणसी कैंट से रिबू श्रीवास्तव,मिर्जापुर के मंझवा से प्रभावती यादव को टिकट मड़िहान से सुरेंद्र कुमार सिंह पटेल,सोनभद्र के ओबरा से संजय यादव को टिकट।।।।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com