लखनऊ में दो संक्रमितो सहित यूपी में संक्रमितो की संख्या बढ़कर दो हजार पार

यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रहा है। प्रदेश में अब तक 60 जिले कोरोना से प्रभावित हैं और यहां कुल मरीजों की संख्या 2053 तक पहुंच गई है। इनमें से 399 मरीज अब तक ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। मंगलवार देर रात तक यहां कोरोना के 66 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें 17 मरीज अकेले आगरा के हैं। पिछले 24 घंटों में यहां दो और मौतें हुई हैं। अब तक आगरा में 12 मौतें हो चुकी हैं। कानपुर में भी एक मौत के साथ अब यहां जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या चार हो गई है। पूरे प्रदेश में अब तक 34 लोगों की जान कोरोना के कारण जा चुकी है।

विज्ञापन

सबसे ज्यादा 12 मौतें आगरा में, छह मुरादाबाद में, पांच मौतें मेरठ में,कानपुर में चार और लखनऊ, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, अलीगढ़ और श्रावस्ती में एक-एक मरीज की मौत हुई है।  बीते 24 घंटों में आगरा में 17 ,लखनऊ में पांच, गाजियाबाद में दो, नोएडा में एक, कानपुर में आठ, मुरादाबाद में पांच, वाराणसी में 12, जौनपुर में तीन, मेरठ में दो, बांदा में एक, रायबरेली में एक, बिजनौर में एक, मथुरा में दो, संभल में एक,संतकबीर नगर में दो, गोंडा में एक, अलीगढ़ में एक और जालौन में एक के साथ 66 मरीज कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

मंगलवार  को  64 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। अब तक 2053 मरीजों में से 462 ठीक होकर घर वापस चले गए हैं। इनमें आगरा के 71, लखनऊ  के 40, गाजियाबाद के 31, नोएडा के 79, लखीमपुर के चार, कानपुर के 17, पीलीभीत के दो, मुरादाबाद के आठ, वाराणसी के आठ, शामली के 21, जौनपुर के चार, बागपत के 11, मेरठ के 46, बरेली के छह, बुलंदशहर के नौ, बस्ती के 13,हापुड़ के पांच, गाजीपुर के पांच, आजमगढ़ के चार, फिरोजाबाद के तीन, हरदोई के दो, प्रतापगढ़ के छह, सहारनपुर के 11, शाहजहांपुर का एक, महाराजगंज के छह,हाथरस के चार, मिर्जापुर का एक, औरैया के चार, बाराबंकी का एक, कौशाम्बी के दो, बिजनौर का एक, सीतापुर के 14, प्रयागराज का एक, मथुरा का एक, रामपुर के पांच, बदायूं का एक, मुजफ्फरनगर के छह अमरोहा के छह , इटावा का एक और कन्नौज का एक है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com