बलिया: गंगा नदी में डूबने से 2 भाइयों की मौत, शव बरामद

File Foto

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव के अनुसार मझौवा गांव के दो किशोर नीरज(15) और आशीष(18) सुबह गांव के अपने साथियों के साथ गंगा नदी में स्नान कर रहे थे. तभी दोनों अचानक गहरे पानी में उतर गए और डूब गए.

बलिया, बलिया जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां नदी में डूबने से दो भाइयों की मौत हो गई. मामला जिले के हल्दी थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि मझौवा स्थित गंगा नदी (Ganga River ) में डूबने से बुधवार को दोनों भाइयों की मौत हो गई.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव के अनुसार मझौवा गांव के दो किशोर नीरज(15) और आशीष(18) सुबह गांव के अपने साथियों के साथ गंगा नदी में स्नान कर रहे थे. तभी दोनों अचानक गहरे पानी में उतर गए और डूब गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर के सहयोग से दोनों के शव बरामद किए. दोनों किशोर रिश्ते में चचेरे भाई थे.

SDRF की मदद से मिली लाश

तब घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाकर नीरज उर्फ छोटू का शव बरामद कर लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम कोई नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया था.

तीन दोस्तों के साथ गंगा घाट गया था नीरज

मृतक नीरज नीरज उर्फ छोटू अगमकुआं के छोटी पहाड़ी का निवासी बताया जाता था. बताया जा रहा था कि नीरज अपने तीन दोस्तों के साथ महावीर घाट पर नहाने के लिए आया था. नहाने के क्रम में ही नदी की गहराई का अंदाज नहीं मिलने पर सभी लड़के गंगा में डूबने लगे इस दौरान घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तीन लड़कों को सकुशल बचा लिया वहीं नीरज उर्फ छोटू की गंगा में डूब कर मौत हो गयी. मामले की जानकारी मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया. बेटे को गंवा चुके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था. उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com