Lockdown-लॉकडाउन में ग्राहक बनकर सामान खरीदने निकले एसपी सिटी, दुकान पर पकड़ी कालाबाजारी

Bhagalpur News In Hindi : Bihar bhagalpur Coronavirus Lockdown ...

लॉकडाउन में मथुरा के कुछ दुकानदार कालाबाजारी कर रहे हैं। इस पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी ग्राहक बनकर बाजार में घूमने लगे हैं। शनिवार को ग्राहक बनकर एसपी सिटी समेत कई अधिकारियों ने दुकानों पर जाकर पड़ताल की।

एक दुकान पर निर्धारित से अधिक मूल्य पर सामान की बिक्री करते हुए दुकानदार को पकड़ लिया। इस पर खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग की टीम ने धारा 55 के तहत उसका चालान कर दिया। दुकानदार के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी गई है।

जिलाधिकारी द्वारा गठित टीमों में शामिल एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा, खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवराज सिंह और डीओ चंदन पांडे, एसडीएम ओपी तिवारी बाइक से बाजार में खरीदारी करने निकले। सभी अधिकारी झोला हाथ में लिए ग्राहक बन थोक विक्रेताओं के यहां पहुंचे थे।

ज्यादा कीमत पर बेचा जा रहा था आटा

अधिकारियों ने ग्राहक बनकर आटा, दाल, चावल आदि की खरीदारी की। इस दौरान दुकानदार अधिकारियों को पहचान नहीं सके। अधिकारियों ने लगभग 60 दुकानों पर ग्राहक बनकर पड़ताल की थी। अधिकांश जगह पर रेट सही मिले।
सादा कपड़ों में बाइक पर बाजार में खरीदारी करने निकले एसपी सिटी को ही पुलिस वालों ने रोक लिया और उन्हें आगे नहीं जाने दिया। पुलिसवालों ने एसपी सिटी की बाइक ही वहां खड़ी करा ली। भेद न खुलने पाए इसलिए एसपी सिटी ने भी चुप्पी साध ली और पैदल ही आगे बढ़ गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com