लॉकडाउन का पालन न करने वालों को सबक सिखाएगी पुलिस, भूलकर भी न करें ये गलती

Covid-19 Police Lockdown Up Chitrakoor Apeel - covid-19 ...

लॉकडाउन का मजाक उड़ाने वालों से अब पुलिस बेहद सख्ती से निपटेगी। सड़कों पर सन्नाटे के बाद मोहल्लों में जमघट लगाने वालों से अब पीआरवी के जवान सख्ती से निपटेंगे। एसपी के निर्देश पर बुधवार को पीआरवी जवानों ने गलियों में भ्रमण किया। इस दौरान जो भी सड़क पर नजर आया उसे दौड़ाया गया।

एसपी ने झुंड बनाकर घर या गलियों के बाहर खड़े होने वालों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए पुलिस लॉकडाउन के अनुपालन की लगातार अपील कर रही है। इसके बाद भी सड़क व गली-मोहल्लों में लोग जमघट लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

कंट्रोल रूम पर इस तरह की कई सूचनाएं आने के बाद एसपी विक्रांतवीर ने सभी डायल 112 पर तैनात जवानों को गलियों में भ्रमण कर ऐसे लोगों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए। बुधवार को पीआरवी बाइक व चौपहिया वाहन से पुलिस कर्मियों ने शहर के मोहल्ला आदर्श नगर, हिरन नगर, इंदिरा नगर, पीडी नगर, गदनखेड़ा व एबी नगर की गलियों में कई चक्कर लगाए।

इस दौरान जो मिला उसे डंडा पटककर खदेड़ा गया और हवालात में डालने तक की हिदायत दी गई। अजगैन के नवाबगंज क्षेत्र में भी पीआरवी जवानों ने बेवजह गलियों में घूम रहे लोगों को डंडा पटककर खदेड़ा। वहीं, लॉकडाउन के अनुपालन में एसपी ने जाजमऊ, सोहरामऊ समेत अन्य जिले की सीमा में लगे बैरियर का निरीक्षण कर तैनात पुलिस कर्मियों को लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन कराने का निर्देश दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com