बीजेपी के झूठ के खिलाफ गठबंधन होगा -अखिलेश यादव

819842462-AkhileshYadav2_6समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को बीजेपी विरोधी गठबंधन के सवाल पर कहा कि जो भी गठबंधन बनेगा समाजवादी पार्टी उसमें अहम भूमिका में होगी। वह सीधे यह पूछे जाने पर कि क्या बीएसपी से गठबंधन करें? सवाल को टाल गए। अखिलेश शनिवार को सपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के बाद लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने लोगों को धोखा देकर सरकार बनाई है। ईवीएम मशीन से धोखाधड़ी की गई है। चुनाव बैलेट पेपर से ही होने चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनता को धर्म और जाति के नाम पर बरगला के धोखे में रखा गया और चुनाव जीता। ईवीएम में भी गड़बड़ी सामने आई है। अभी भी हमें समझ नहीं आ रहा की मशीन ख़राब हो जाती है। हमने सिर्फ़ मशीन की गड़बड़ी की शिकायत की है

ईवीएम कब ख़राब हो जाए कोई भरोसा नहीं किया जा सकता है। जनता ने बटन कोई दबाया और वोट किसी और को मिला। हमारी जनता तो आज भी कह रही है की हमने वोट आपको दिया पता नहीं कैसे वोट कहीं और चला गया। हमारे यूपी में अगर कोई अपना पूरा नाम बता दे हम बता देंगे की वोट किसको जाएगा। हमारी मांग है कि बैलेट पेपर के माध्यम से ही इलेक्शन होना चाहिए।

अखिलेश ने किसी मंत्री का नाम लिए बगैर कहा कि अगर उनकी सरकार में कोई मंत्री पंचम तल पर अगर क़ब्ज़ा करता तो आप सब क्या कहते? पर इस सरकार में हुआ लेकिन तुरंत हटा दिया गया है। पर किसी ने कुछ नहीं कहा। उन्होंने सरकार की एंटी रोमियो दल योजना पर भी निशाना साधा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com