पुष्पक एक्सप्रेस से टकराकर उन्नाव के बाइक सवार युवक की मौत

कानपुर-लखनऊ रेलखंड पर उन्नाव की लोकनगर रेलवे क्रासिंग पर रात रात पौन नौ बजे दो युवक पुष्पक एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। ट्रेन बिना रुके धड़धड़ाते निकल गई। घटना के बाद क्रासिंग में खड़े लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। गेटमैन ने स्टेशन स्टाफ को सूचना दी। इसके बाद जीआरपी और आरपीएफ के पास मेमो पहुंचा। वह घटनास्थल पर जा पहुंचे। सदर पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई।img201606011630273208027

लखनऊ से चलकर मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस दो नंबर लाइन से कचहरी रेलवे क्रासिंग की ओर बढ़ी थी। ट्रेन के कचहरी रेलवे क्रासिंग से पार होते ही लोक नगर रेलवे क्रासिंग को बंद कर दिया गया। इसी बीच एक बाइक पर दो युवक बंद क्रासिंग के नीचे से बाइक निकलकर पार की कोशिश करने लगे लेकिन वह पूरी तरह से क्रासिंग पार नहीं कर सके।

पुलिस ने बताया कि दोनों ट्रैक को पार करते हुए क्रासिंग से निकल रहे थे तभी सामने से ट्रेन आ गई। दोनों ने ट्रैक से हटने की कोशिश की पर बाइक फिसलने से एक वहीं गिर गया जबकि, दूसरा ट्रैक किनारे जा गिरा। इंजन की चपेट में आने से आदर्श नगर निवासी पंकज मिश्रा (28) पुत्र रजोले मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com