2022 में UP का CM नहीं बनने दूंगा. ओवैसी के चैलेंंज को एक्‍सेप्‍ट कर बोले सीएम योगी- हमारी सरकार ही बनेगी

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अभी से चुनावी सरगर्मी दिखाई देनी शुरू हो गई है। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने 2022 में योगी आदित्यनाथ को सीएम नहीं बनने देने की चुनौती दी थी। ओवैसी की इस घोषणा पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब प्रतिक्रिया दी है। सीएम योगी ने ओवैसी को बड़ा नेता करार दिया और उनकी चुनौती को स्वीकार भी कर लिया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी हमारे देश के बड़े नेता हैं, लेकिन वह भूल रहे हैं कि यूपी के अंदर वह बीजेपी को चैलेंज नहीं कर सकते क्यों कि भाजपा यहां अपने मूल्यों और मुद्दों के साथ चुनाव लड़ती है। उन्होनें कहा कि  अगर ओवैसी 2022 विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी को चुनौती दी है तो बीजेपी का कार्यकर्ता उनकी चुनौती को स्वीकारते हैं। इसमें कोई शक नहीं कि 2022 विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाएगी।

बता दें कि कुछ दिन पहले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा था कि वे लोग ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एवं छोटी पार्टियों के गठबंधन भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ मिलकर यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। हैदराबाद के सांसद ने हिन्दी में ट्वीट कर घोषणा की कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेगी। ओवैसी आमतौर पर अंग्रेजी में सोशल मीडिया पर संदेश देते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com