₹200 से कम में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 1.5GB डेटा, किस कंपनी का प्लान बेस्ट

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों को एक जैसी कीमत वाले कई प्लान ऑफर करती हैं। आज हम आपको तीनों कंपनियों के ऐसे ही एक प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत 200 रुपये से कम है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 1.5GB तक डेटा मिलेगा। खास बात है कि सस्ता होने के बावजूद यह प्लान महीनाभर चल जाता है। प्लान की कीमत 199 रुपये है। आइए जानते हैं Jio, Airtel और Vi में से कौन सी कंपनी ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करती है। 

Airtel का 199 रुपये का प्लान
एयरटेल अपने 199 रुपये के प्लान में ग्राहकों को रोज 1 जीबी डेटा ऑफर करती है। इसमें 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस तरह ग्राहकों को कुल 24 जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को 30 दिन का Prime Video मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल, Free Hellotunes, Airtel Xstream और Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Vi का 199 रुपये का प्लान
वोडाफोन-आइडिया के प्लान में भी एयरटेल के प्लान जैसी ही सुविधाएं मिलती है। इसमें भी 24 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 1 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं। अन्य सुविधाओं की बात करें तो इसमें सिर्फ Vi Movies & TV Basic का मुफ्त एक्सेस मिलता है। 

Jio का 199 रुपये का प्लान
जियो का प्लान इन तीनों में सबसे ज्यादा वैलिडिटी और डेटा ऑफर करता है। जियो प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी और रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह कुल डेटा 42 जीबी बन जाता है। इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं। इसके अलावा JioTV, JioNews और JioCinema जैसे ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com