हाथरस: अचानक ननिहाल पहुंचा युवक, पहले मौसेरी बहन को मारा, फिर अपने पेट में घोंप लिया चाकू

हाथरस के गांव सांकरपुर में एक युवक ने रविवार की दोपहर को ननिहाल में अपनी मौसेरी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद के भी पेट में चाकू घोंप लिया। किशोरी की मौत के बाद घायल युवक काफी देर तक मौके पर तड़पता रहा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक समेत आला पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी मौके से नमूने लिए और घटनास्थल की वीडियोग्राफी कराई। मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हो गया है।

ग्राम लढ़ौटा सासनी निवासी वीरपाल की बेटी प्राची (16 वर्ष) अपनी मामी के बीमार होने के कारण सात दिन पहले सांकरपुर अपने मामा प्रमोद के घर आई थी। चार दिन पहले ही प्राची का मौसेरा भाई राजा (20 वर्ष) भी गांव सांकरपुर आ गया। रविवार को सुबह हरनाम शटरिंग का कार्य करने के लिए क्षेत्र के किसी गांव में चला गया। 

दूसरा मामा ईंट-भट्ठा पर मजदूरी करने के लिए चला गया। सुबह ही मामी ने राजा को सौ रुपये देकर विदा भी कर दिया था। मगर दोपहर को फिर राजा गांव सांकरपुर पहुंच गया और अपनी मौसेरी बहन प्राची को चाकू से गोद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

इसके बाद राजा ने खुद को भी चाकू मार लिया। वहां खेल रहे बच्चों ने दोनों को खून से लथपथ देखा तो उनकी चीखें निकल गईं। बच्चों की चीख सुनकर लोगों की भीड़ लग गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल राजा को पुलिस अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के पिता वीरपाल ने मृतक राजा के खिलाफ तहरीर दी है, जिसपर मुकदमा दर्ज हो गया।

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि युवक ने अपनी मौसेरी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी चाकू मार लिया। घायल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां उसकी भी मौत हो गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com