सीएम योगी ने कहा- कम हो रहा है संक्रमण मगर सुस्ती न दिखाएं, दुरुस्त कर लें खामियां

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने गुरुवार शाम को जिले के प्रशासनिक और स्वास्थ्य अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। अफसरों से दो टूक कहा कि संक्रमण कम होने की दशा में सुस्ती नहीं दिखानी है। तीसरी लहर संभावित है। उससे निपटने के लिए अभी जो खामियां रह गई हैं, उन्हें दुरुस्त कर लें। बच्चों की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए, वरना कार्रवाई होगी।

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि शासन की गाइड लाइन के अलावा भी जिले के अफसर अपने स्तर पर हालातों की समीक्षा कर खुद फैसला लें। अपनी प्रशासनिक क्षमता का परिचय दें। इस दौरान ऑक्सीजन व वैक्सीनेशन की स्थिति पर भी चर्चा की। हालांकि, मुख्यमंत्री ने जिले में तेजी से कम हो रहे कोरोना संक्रमण पर प्रशासन की पीठ भी थपथपाई।

मंडलायुक्त से पूछा कि इतनी जल्दी संक्रमण पर नियंत्रण कैसे पाया गया। इस पर उन्हें बताया गया कि कोरोना कर्फ्यू और जनता के सहयोग से यह संभव हुआ। कर्फ्यू को लेकर सख्ती बरती जा रही है। इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है कि आम जरूरतों वाले प्रतिष्ठान खुलते रहें, ताकि रोजमर्रा के सामान की किल्लत न हो।

जिलाधिकारी ने बताया कि वे निरंतर कोविड अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं। संक्रमित मरीजों की परेशानी व शिकायतों के निस्तारण के लिए तीन सदस्यीय कमेटी बनाई है। मुख्यमंत्री ने अफसरों के प्रयासों की सराहना की। बैठक में एडीएम सिटी अतुल कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता, सीएमओ डॉ. नेपाल सिंह आदि मौजूद रहे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com