सिंगरौली में युवती को बंधक बनाकर 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

 Singrauli Crime News। संभाग के सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती को बंधक बनाकर 6 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग सहित 6 लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को सिंगरौली एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने दी है।

क्या है घटना

युवती के पड़ोस में रहने वाला एक युवक ने उसे सामान की खरीदारी करने का लालच देकर एनसीएल के मैदान में ले गया, जहां पहले से घात लगाए बैठे एक नाबालिग सहित छह लोगों ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट सिंगरौली जिले के सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है, बताया जा रहा है कि यह घटना उस समय प्रकाश में आई है जब प्रदेश के गृहमंत्री संभाग के कानून व्यवस्था की बैठक लेने सिंगरौली पहुंचे थे। गृह मंत्री की जिले में उपस्थिति में हुई घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और तत्काल अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नाबालिग ने बनाया वीडियो

जानकारी में बताया गया है कि उक्त दुष्कर्म शामिल नाबालिग द्वारा पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया था। हालांकि वीडियो बनाने के बाद उसने अपने मोबाइल से वीडियो क्लिप डिलीट कर दी थी।

रात भर पुलिस देती रही दबिश

सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आने के बाद रीवा आईजी उमेश योगा सक्रिय हो गए कुल अलग-अलग 7 टीमें बनवा कर रात में दबिश दिलाई गई जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी है।

सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उक्त मामले में शामिल नाबालिग सहित छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com