सरकार बनी तो मुस्लिमों को भी आरक्षण : मायावती

वाराणसी। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप मढ़ा। उन्होंने कहा की मोदी सरकार सच्चर कमेटी की रिपोर्ट क्यों लागू नहीं कर रही है।800x480_IMAGE58882235

यह भी पढ़े : ‘उत्तर प्रदेश में भाजपा सत्ता में आई तो हिन्दू-मुसलमान दोनों अपने त्योहार में बजा सकेंगे डीजे’

मायावती ने कहा कि प्रदेश में बसपा की सरकार बनी तो मुस्लिमों को भी आरक्षण दिया जाएगा। पूर्वाचल के भदोही के जिला मुख्यालय सरपतहां में गुरुवार को चुनावी जनसभा के दौरान बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा, यदि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो मुस्लिमों को भी आरक्षण दिया जाएगा।

यह भी पढ़े : मुंबई- मेयर पद के चुनाव को लेकर आज हो सकती है BJP की बैठक

बसपा अध्यक्ष ने कहा, भाजपा अल्पसंख्यक के खिलाफ साजिश कर रही है। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय और जामिया इस्लामिया का अल्पसंख्यक संस्थान होने का दर्जा छीनने में लगी है। इसके अलावा तीन तलाक, सिविलकोड जैसे संवेदनशील मसलों को छेड़ कर कुचक्र रच रही है। गोहत्या, लवजेहाद और सांप्रदायिक दंगों के जरिए साजिश रची जाती है।

यह भी पढ़े : बलिया अखिलेश की रैली में उमडा जनसैलाब विरोधी परेशान

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश का मुसलमान असुरक्षित है। छठवें और सातवें चरण का चुनाव पूर्वाचल में होने की वजह से उन्होंने पूर्वाचल के लोगों की दुखती रग पर हाथ रखा। उन्होंने कहा, यहां के लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए जाते हैं। वहां कांग्रेस और भाजपा-शिवसेना मिल कर पीटती है। उनके धंधे बर्बाद किए जाते हैं। लेकिन अब वक्त आ गया है जब आप उसका जवाब अपनी वोट के जरिए भाजपा को दिखा सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com