संदिग्ध आतंकी राकी ने किया समर्पण, शुरू हुई पूछताछ

भोपाल ट्रेन ब्लास्ट मामले में फरार चल रहे संदिग्ध आतंकी राकी राजावत ने इटावा पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। 

demo_1489161526बता दें भोपाल-उज्जैन ट्रेन ब्लास्ट के बाद राकी का नाम एटीएस की संदिग्ध सूची में सामने आया था। इसके बाद एटीएस और यूपी पुलिस ने उसके घर व अन्य कई ठिकानों पर कई बार छापेमारी की लेकिन वह उनके हाथ नहीं लगा। अब फिल्मी अंदाज में राकी ने जब आत्म समर्पण कर दिया है तो इस बात पर खुद पुलिस भी अचंभित है। 

मगंलवार को लखनऊ में हुई आंतकी मुठभेड़ के बाद एटीएस और यूपी पुलिस ने फकरे आलम के साथ-साथ इसकी भी तलाश शुरू कर दी थी। इसके साथ ही  उसके सभी ठिकानों पर दबिश तेज कर दी गई। संदिग्ध आतंकी राकी के भागने के सभी रास्ते बंद हो चुके थे इसके बाद शुक्रवार को उसने पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया है।

शुक्रवार को इटावा में आरोपी राकी राजावत ने एसएसपी शिवहरी मीना की मौजूदगी में समर्पण किया। यहां राकी अपने कई परिजनों को साथ लेकर पहुंचा है।

खुफिया विभाग के रडार पर था राकी

वांछित राकी इटावा के ही बसरेहर कस्बे के चमरौआ मोहल्ले का रहने वाला है। एटीएस जब उसके घर पहुंची तो तो वह पिता प्रताप जाटव और परिवार समेत भाग निकला। थे। राकी खुफिया विभाग के रडार पर था। पुलिस के मुताबिक फकरे आलम और राकी रानावत के तार आईएसआईएस के नेटवर्क से जुडे़ होने की सूचना मिली है। 

राकी के पास अचानक आई अकूत धन-संपत्ति

राकी के पास अकूत धन-संपत्ति बढ़ने की लोग चर्चा कर रहे थे। यह पता लगने पर राकी पर पुलिस का संदेह बढ़ गया।
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com